Sajid ji is nominated
Raja ko bachana hai
Had se guzar jana hai
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Sajid ji is nominated
Raja ko bachana hai
Had se guzar jana hai
Havanna pata nahi kahan se le aayi thi ye 🤣🤣🤣🤣
Sach bata ye music director tu hi hai na 😆
aisa kab hua??? Woh toh safe hai, aisa hi suna mein ne!!
nh only nimrit abdu shiv stan save haiOriginally posted by: MSgayatri
aisa kab hua??? Woh toh safe hai, aisa hi suna mein ne!!
kyun inho ny Shuru se double dholkk nh bajaiOriginally posted by: Chingaari
Tum kameens kitne lucky ho Abdu ki tareef kar sakte ho...hum karein toh sala character dheela hai..( i mean pari se relate kar doge)😆
Kal ka epi dekha sp tu ne?
Salman ne bola na aap nahi dikh rahi karke kuch 😆
Originally posted by: Pakhisingh
https://twitter.com/sunnykumar42512/status/1609813622955319297?s=20&t=RaTpFZEU0pzLViAb1n_pCQ
🤣
Oh my goshhhh! I can't stop laughing!!😂🤣
🤣
🤣🤣
Khanna aa gaya!!!! 🥳🥳😻😻😻
some post of yours is in the vault!!