haan please 🙏🥺🥺🥺 phr yaha mein ne thread pe thread open krne hai Nimmo k lie 😭
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT ~~*~~ National Phenomenon Is Brewing ~~*~~
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Neetu and RK -birthday wishes 😊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
haan please 🙏🥺🥺🥺 phr yaha mein ne thread pe thread open krne hai Nimmo k lie 😭
MENTAL HEALTH ADVOCATE NIMMO. ☺️
#OnlyNimmoMatters
#BakisabjayeTelLene
#WhatNimmoQueenWishesBBKingDoes
humlog dekh ke chale jate hain depression me phir ye sab to kaat ke aate hain
Originally posted by: Mai.NePyarKiya
bb13 kay baad perceptin change hua sana ka lye logo key LOL
she is salty 😆
Who? Sana?
Maine dekha nhi bb13!
shahnaaz yaar
choro phir dekha nahi toh 😆
But still bolte toh the....Kitna saara time these two used to spend.....sumbul dint even looked like that she felt bad that he is going....I dint expected this, so I was disappointed. 💔Originally posted by: Mai.NePyarKiya
arey kia yaar bhai bhen bolne se ho thori gaye the LOL
Perfection bhi sharam se kanp jata hai Nimmo ko dekh ke uff ke uske jaise kyu nhi ban pata 😳
cute ho 😆Originally posted by: EtherealRati
But still bolte toh the....Kitna saara time these two used to spend.....sumbul dint even looked like that she felt bad that he is going....I dint expected this, so I was disappointed. 💔
Nahi I know Sana means Shenaaz but uske aage ka nhi samajh aaya!
Originally posted by: maaneetcraze
MENTAL HEALTH ADVOCATE NIMMO. ☺️
#OnlyNimmoMatters
#BakisabjayeTelLene
#WhatNimmoQueenWishesBBKingDoes
Nimmo is the queen
Nimmo is the fire
Nimmo has an apartment in bb's heart
which all HM's desire
#BBlovesNimmoNimmolovesBB