Yeh Stan ki bolti hamesha band hota hai in front of sallu.
Shemdi
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Yeh Stan ki bolti hamesha band hota hai in front of sallu.
Shemdi
hogaya hai munna Neend se uth jao😆Originally posted by: Mai.NePyarKiya
eviction hoga to dege na 🤣
Originally posted by: Cookermaichane
Sajid-shiv
Yeeh show jeetne wala hai muje malum hai
Chalo bhai voting close kardooooRamu ko trophy dedo 🤣🤣🤣🤣🤣
sajid ke pas script hai bol raha hai to sahi hi hoga
Stan ka muh itna sa hojata h sallu thoda bhi daat deta h toh😆
Stan ko toh kuch kehne ki himmat nahi hai buddhe sallu mein..faltu mein shaloo per bill phaarh raha hai
Sajid ne jab archana ki maa ko gaali di thi tab sallu so gaya tha kya
Originally posted by: Cookermaichane
ankit WKW mai bhi apne neend pureee kaar leta hai 🤣🤣🤣🤣
Usko koi interest nahi lomdi ki baatooo mai 🤣
He looks so peaceful.
Originally posted by: DoremonLove
Sajid ne shiv ko diyq😆- trophy k liye pagalpan kam kar nhi mili toh bura lagrga🤣
Sajid to jeetu bhaiya ban gaya
SajidFTW🥳
Originally posted by: TrickyMind
Sallu ko dekh k hi shaleen sad face bana k baith gaya .. best actor of ths season 😂😂
Best actor of BB ever 😂
Sajid kitna jooth bool raha hai
Uss diin tooh bol raha thaa ki yeeh saab Galiya huum jopaad pater wale normal life mai dete hi hai
Aaj sallu ne puchaa tooh na bol diya 🐷
Originally posted by: Jayjaya79
Ankit ko koi farak nahin padta tina aur priyanka ke convo se! He is more interested in sleeping and then people trend No Anki No BB! Matlab kuch bhi!
Vo tho hai he is always sleepy with nashedi eyes because of smoking lot of cigarettes whole day.☹️