Soundy bhi ab Nimmo jaise behave kar rahi hai.. sajjo k paas shaleen ki complain le k aayi hai - muje bohot bura bola aaj shaleen ne aap ne suna..
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Soundy bhi ab Nimmo jaise behave kar rahi hai.. sajjo k paas shaleen ki complain le k aayi hai - muje bohot bura bola aaj shaleen ne aap ne suna..
Eviction promo do 🤔

ankit WKW mai bhi apne neend pureee kaar leta hai 🤣🤣🤣🤣
Usko koi interest nahi lomdi ki baatooo mai 🤣
iske fans ne aaj isi getup ke liye ise fashionista bola hai
eviction hoga to dege na 🤣Originally posted by: mix_of_emotions
Eviction promo do 🤔
Sallu ko dekh k hi shaleen sad face bana k baith gaya .. best actor of ths season 😂😂
Salman mild bashing starts stan ko😎
Ankit ko koi farak nahin padta tina aur priyanka ke convo se! He is more interested in sleeping and then people trend No Anki No BB! Matlab kuch bhi!
Sallu-Stan/sha
ap donno apne ma behen ki tariffff kaar lo 🤔
yeh hi fashion dekhna reh gaya hai!!!
Isse acha toh mera pajama ftw hai!!