Originally posted by: behindyou
When will stan go? sajid gya ab me kise troll krugi 😭 stan to trolling ke layak bhi nhi
Stan khudh hi chalaa jayega
Bass ek jhagde ki der hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: behindyou
When will stan go? sajid gya ab me kise troll krugi 😭 stan to trolling ke layak bhi nhi
Stan khudh hi chalaa jayega
Bass ek jhagde ki der hai
But votings toh closed thi matlab gharwalo ne pheka kya😆
Jo bhi ho accha hua finally!!
When my sajjo raja eviction news fake niklege. Ddt to khabri
Arey no re, no way! It is indeed to up Shiv & Nimrit's game but the most they can do is take them to finale.
Waise yeh log brand tina pe bhi aise hi khush huye the
Apparently he is endemol's favourite . They even retweet and like tweets related to him.
Priyanka , Abdu , shiv and Nimrit are their finalist so ab unka game toh up karna hi padega
Areee haa baaki sb toh rangu ke Bahu bete hai ye sir one level up seedha Endemol ke jamai hai inko toh favour milega hi 😎
Oh gosh he is a sick personality n i seriously don't want to see him as a runner up eww🥴
Originally posted by: Anushka_31
Areee haa baaki sb toh rangu ke Bahu bete hai ye sir one level up seedha Endemol ke jamai hai inko toh favour milega hi 😎
Oh gosh he is a sick personality n i seriously don't want to see him as a runner up eww🥴
You never know winner bhi ho sakta hai
I want Sajid to taunt Nimrit’s while exiting. 😆 😆
Dekha tu nomination se Bach gayi, aur mein out ho gaya. 😉 😆