Srijita's abs ❤️❤️❤️❤️
Mereko bhi dedo bhagwan
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Srijita's abs ❤️❤️❤️❤️
Mereko bhi dedo bhagwan
Ye kisi ki jaan me hi toh abdu bhi hai na 😛
soundarya kasamOriginally posted by: Cookermaichane
Dentist-shiv ko hamesha lagta haj ki wooh sahi hai
Bb marathi jeet kaar aaye hai tooh khuud ko bhagwaan samajte hai
Go dentist go 🥳
Originally posted by: Anushka_31
Yeah i wasnt sure tbhi bola type something 🤣
Pehle aisa hi kuch tha later on they changed maybe 🤪
Pehle it was kabhi eid kabhi diwali..bhabhi kabhi nahi involved thi 🤣
But thanks for that hilarious title 😆
Sallu-abdu u are very happy hugging shenaaz
Tharki 😳
Yaar BB itne waahiyaat male contestant bhejta hai....bas inhi ko apna handsome hunk bana ke khush ho lete hain
Troubley shenaaz gaye 🥳
chota bhut tharki ha
Bakwaas episode till now. Fan of Sana but her segment was dull to infinity.
Seems bb has run out of content poori tarah
Ha kyunki abhi hustle 2.0 jeeta na stan andr hai toh kaise jaanega 🤣