Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Andu-sumbul
every tone crying crying
Bure adaat tooh
😆
Stan-mai dentist ko pani pilauga
unki khud ki koi mudda hi nahi
Vegan ki ilawa 😆
Yeah i wasnt sure tbhi bola type something 🤣
Pehle aisa hi kuch tha later on they changed maybe 🤪
raja again played safeOriginally posted by: Cookermaichane
Jeeherela pani
Task
Sajid-mai Stan ki bure adaat sudharna chahta hu3 hours ki liye josh mai aata hai
Phir zombie ho jata hai 😆
chatukaar kahan smjhege
Gobar doing abba dabba jabba
Tina ko dekh ke mujhe aaj MF vault content wale sab threads yaad aa rahe hain😆
Nimmo kya boli.... Emotions use karti hai nagin ki??? 🤪
...but I feel by now Shehnaz has learnt how to handle things/people.....Sajid se jyada connection na rakhe yaar. I wish uske saath na karti movie ...especially jismein heroine hai. But then Sajid ke saath log kaam nahi karna chahthe honge, so she might have taken chance. Hope things go well for her.
Sajid next film with John Abraham, uski heroine hai.
Sajid also said next film ko heroine hai, give her a kiss abdu
Wow Nimmo chose Tina and not Priyanka 😲 ye kaise hua