Yeeh saab loog bhi sajid ko sir bool rahe hai
Sahi hai saab ramu ki PR hai
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Yeeh saab loog bhi sajid ko sir bool rahe hai
Sahi hai saab ramu ki PR hai
Originally posted by: CottonWorld
Nimrit ke sawaal
You are different when you are a captain.
Baar baar captain banna hai aapko to be different?
Nimmo-mera nature hai mai bohhot patience rakhte hu 🤔
Tina
Aap convenience ke liye friendship karti ho.
The Dark Lord keOriginally posted by: Cookermaichane
Yeeh saab loog bhi sajid ko sir bool rahe hai
Sahi hai saab ramu ki PR hai
jalwe
Originally posted by: Chingaari
Soundi achchi khaasi chhichhori si hai
berry berry tough nut to crack. 🤣
Nimrit usually speaks only when uski patience level chali jati hai jo selective logo ke saath har 5 minute me jati hai. 😆
Tina ke liye kooschan hain Yas phir statements by this juntaaa 😂😂😂😂
Waiting for gol jalebi from Tina
soundarya kasamhttps://twitter.com/visoo00/status/1598867215670947841
Lomdi ki baaj rahe hai
Tina aap benefit ki liye friend ship karte hai
Aap ne bhi deal kiya thaa
In short aap lomdi ho Tina 😆