Revu,
Koi scissor ko itna Pyar kare ki wo bawali ho jaye
Aur Vidhi jaisi harkate Karne lage
Next to impossible 🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Revu,
Koi scissor ko itna Pyar kare ki wo bawali ho jaye
Aur Vidhi jaisi harkate Karne lage
Next to impossible 🤣
Me vahi sochi ki ye abb is ladki se nibbi jesi harkate karvayegi🤣Par socha koi nai hoga inko jyada pata....
Dev aur Vidhi ko chodkar Cutting ✂️ kanya ke charche chaalu hein 🤔🤔🤔🤔🤔 yahan... Bechari jail mein jaane waali hein.
had a long reply here but thought to post a new thread for discussion so check it here
https://www.indiaforums.com/forum/na-umra-ki-seema-ho/5312044/videv-love-progression-my-take
I can relate to this . You explained it very well . This is the same summary that i planned for my fictional story
Hakikat.
If you have time read my story
Sab log bana lo isse intelligent mandili, mein nahi likhungi abb ViDev romance - womance ,aisa kuch koyi kahani ,poetry ,joke
Sab log bana lo isse intelligent mandili, mein nahi likhungi abb ViDev romance - womance ,aisa kuch koyi kahani ,poetry ,joke
Me tumhare sath hu...me palti maar li hu🤣
Me b likhti hu kuch to...Saturday,Sunday he likhna Banta he upar se lift wala b baki he😳
So dev acknowledged today she is his vidhi. I found it very cute. Haye, mar suteya.
https://twitter.com/thesweet_soul/status/1598887710441504768?t=ELhm9Eivom0GzefwkjtXJw&s=19
sab pyaar ke dushman hein.....Carljung ko hi fikra hein meri....Tumhein kyun chodna hein likhna ? Band toh meri baji hein , Sab aake aayine dikha Dee reality kee. Maine sirf Dev Sir ke progression ko dekhkar kuch zyada hi khush huyi. Carl ko chodkar baaki sab jealous hein....
when he said vikram ne galat kiya meri maa ke saath, meri behan ke saath aur mere...... i was like mere pyaar ke saath, bol do dev. 😆 he said meri vidhi, aww. Satya was smiling too. 😳