Abdu being the bodyguard.... Poor abdu..... Want to help but dnt know how!!
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Abdu being the bodyguard.... Poor abdu..... Want to help but dnt know how!!
Shiv-date ki baad bartaan dhoone jana hai 🤣🤣
https://twitter.com/shivxrahul/status/1598371602692915201?s=46&t=Gou5mCTQoJI_sc6yEDBl_w
Nimmo is crying again.😒
Abdu toh beh chuka hai Nimmo ke pyaar me 😕
Archna and shiv would have made cute couple in some alternate universe. 😆
They were looking good in black
Originally posted by: TrickyMind
Shiv - mera naseeb hai mai aap k sath aaya hu aur aap ki khoobsurti dekh raha hu.. Chand bhi Sharma jaye..
Archu shiv ko khilate hue- muje sharam aa rahi hai.. concentrate kar 😂
Ye kya hai be?? 😆ShivChana date ?!?!
bhad mein jaye wo just reverse kar do bina sune Ankit aise pani fekta to uska juloos Nikal jata 🤔 wo koi dudh ki Dhuli nahi hai . Kal hi golden guys Ankit jaye to weak mat hona bole to boli sorted hai wo . Shalin ke sath baith ke vol rahi thi main do rat soyi nahi wo to aram se so raha hoga . Jagat Mata is getting winner trophy just like teja on tejran content 😎Originally posted by: Cinephile30
Ofcourse Priyanka will feel hurt because they are showing her the half truth. That's not how he said it.
Tina he is not your counselor😆