mera koi bharosa nahi 🤣na jane kitna agay tak jaa paungi🤣Originally posted by: nautankitadka
Haan na! And hoping there is a iTV title song round or something 😆
Usme toh aaram se 100% mil jayega 😛
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
mera koi bharosa nahi 🤣na jane kitna agay tak jaa paungi🤣Originally posted by: nautankitadka
Haan na! And hoping there is a iTV title song round or something 😆
Usme toh aaram se 100% mil jayega 😛
Originally posted by: Fearless_Lover
mera koi bharosa nahi 🤣na jane kitna agay tak jaa paungi🤣
Mera bhi nahi hai, have only figured out 4 answers 😆
Baaki kuch samajh nahi aa raha hai..
Google search karo🤣Originally posted by: nautankitadka
Mera bhi nahi hai, have only figured out 4 answers 😆
Baaki kuch samajh nahi aa raha hai..
Yeh main banaya hai🤣
Piya: Tum yaha baithoge mere pass? 
Originally posted by: Fearless_Lover
Google search karo🤣
Wahi toh kab se kar rahi hoon, nahi mil raha hai kuch.
Mere Google mein takneeki kharaabi hai.
Cr.maker❤️


This is so nice!
You are super duper talented 👏👍🏼
Originally posted by: nautankitadka
Wahi toh kab se kar rahi hoon, nahi mil raha hai kuch.
Mere Google mein takneeki kharaabi hai. Game banane walo ko isse koi lena dena nahi🤣unko sirf ans chahiye 🤣
yeh Mobile ki help se banaya hai🤣 dimag kharb ho gaya banate banate 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k