Posted: 1 years ago

Dev: hamare pyar ko ye society nai samjegi vidhi,society kya hamare ghar se hi is rishte ki badnami ki shuruat hogi,nai samaj payega ye samaj is pyar ko nai dekh payega is pyar ko jo ham ek dusre se karte he...

Vidhi:par sir...

Dev:shhh...vidhi..aaj bol lene do muje,bht himmat karke bol rhaa hu me... tumse pyar ka jhikar karnaa easy nai tha mere liye aur isse jyada b mushqil he abb ye sachhai ka samna karna... aaj tak me apni feelings apna pyar chhupata ayaa kyuki tumhe bachana chahta tha...par tumhara janane ka haq b tha to aaj apne dil ki baat bol bhi di..

Par vidhi tum mujse koi ummid mat rakhna...vidhi ham dono ke bich ek umra ka fasla he aur ye fasla kabhi bhi ham dur nai kar payege....ye rishta tumhari Barbadi ki vaja bane ye me kabhi nai chahuga ,me tumhe sirf aur sirf khush dekhna chahta hu,me chahta hu ki tum apni jindgi me bht aage badho,khush raho agar tum khush rahogi to mere dil ko b tasalli milegi,kahi na kahi me b tumhari khushi me khushi dhundh luga vidhi ...par is raste pe chalke tumhe barbad nai kar sakta me..

He was in pain vidhi can clearly see tht how much he is hurt with all this words ,vidhi was listening him talking with tears in her eyes

Dev:vidhi tumhe nasamaj nai kahuga me par tum is samaj ko nai janti , ye ek achha kaam karne pe tali bajataa he to jara si galti pe tumpe kichad fekne me bhi sharam nai karega..muje apni parvah jara b nai he vidhi ..naa aaj he na kal hogi...par tumhari he vidhu ...mere liye tumhara in samaj ke tano se is khokhle samaj ki gandgi se dur rakhna bht jaruri he..

Aaj vidhi tumhe pyar dikh raha he par kal Jab is raste pe chalogi to kante hi kante bichhe hoge is raah pe aur us taklif me nai dekh pauga me...

apne pyar ko u badnam hota koi nai dekh sakta...aur tumhara dil bht saaf he vidhi tum ye sab nai sah paogi...nai sah paogi is samaj ke tano ko,tut jaogi vidhi tum aur ye sab hote me nai dekh pauga...ise achha he ham is baat ko yahi pe khatam karte he vidhi ,tum Janna chahti thi mere dil me to aaj me tumhe bata diya ki tum kya ho mere liye vidhi par abb koi ummid Mat rakhna...

Vidhi:sir...

Dev turned to see her face,it was pale bcs of crying ,he can see the pain she is going through,he felt so unlucky,she was there claiming d love she has for him ,he was there doing d same but still they are far far away from eachother,tears came from his eyes he want to punch himself for making her cry but for it was for her better only...

Dev(to himself):vidhi aaj ek baar rula raha tu to shayad jindgi bhar rone se Bach jao,is masumiyat ko barkarar rakhna chahta hu Me, ye bholi si surat ko haste dekhna chahta hu me vidhi ,aankho me is aansu ke jaga vo chamak dekhna chahta hu jo tum hasti ho to hoti he...is relation se tumhe kuch ni milega vidhi...mera tumse dur jana hi bahetar he...tumse dur jaa raha hu vidhi sirf aur sirf tumhare liye...is samaj se apne logo se bachane ke liye dur ja raha hu...ye mt samjna ki tumse dur hu to tumpe dhyan nai duga...meri najar hamesha tumpar rahehi vidhi...

Dev gave faint smile to her with tears in his eyes n turned to leave with d idea of never returning back...

Vidhi : kholo,kholo koi ye darwaza me fas chuki hu,pls koi kholo....she shouted n shouted again for help but no one came to help her...all were there looking at closed door ,listening her shouting behind d door...they can here her crying but all are helpless...they don't know why she is getting this kind of punishment from their new boss...

Vidhi was crying holding the door ...

Vidhi:kyu chale gaye aap?kyu chale gaye aap ?kya farak pada aapke Jane se...aapko jis chiz ka dar tha vahi sab to ho raha he...

Bina bole chale gaye aap,ye socha ki Mera kya hoga yaha aapke Bina....aap kyu nai samjte ki sirf umra me chhoti hu me,himmat me nai...muje apne pyar pe naaz tha naaz he muje koi farak nai padta koi kya kahega...na is samaj ka Dar he naa is umra ke fasle ka....

Aap chale gaye kyuki aap muje badnaam hone dena chahte the par ye kyu ni socha ki aapki meera aapke pyar me barbad nai aabad ho ri thi....samaj ki fikar karte karte muje bhul gaye aap...khud ko bhul gaye..

pyar me do logo ki manjuri hoti he aapne to sirf akele hi faisla le liya...khush he kya aap in sab se ya khush hu me...puchhie apne aapse...muje nai farak padta kisi se...n she cried badly and she faint...

Dev pushed the door of office 

Dev entered in the office with rage on face..his face was all red with anger...he drag Vikram with him..he was literally dragging him tht too 

Yogesh:dev ? Dev kya Kar re ho? 

Dev pushed him too...

He was shocked with his behavior the way he was dragging Vikram...the was he was behaving he don't have courage to stop him..with all sudden noise all staff came there...

Dev:amba....ambaaa he yelled on the top voice...

N there she came with files in her hands...

Amba:ohhhh mr.dev raichand aa gaye aap n she gave tht evil smile...

Dev pushed Vikram hardly towards her...

Amba:how dare you dev?how dare you to hurt him like this? 

Dev:dare ,dare to tumne dekhi kaha amba....tumne batmizi ki sari hade Paar kar di he...

Amba:Mene , mene kya kiya..

Dev:tumhe banne ki jarurat nai he amba...sach tum b janti ho n sach me b janta hu...aaj mere samne banne ki koi jarurt nai he ,tum jo ho amba vo bano mere samne ye jutha chahera rakhne ki koi jarurt nai he...

Everyone shocked with this dev..they were hell frightened with this dev,they never seen him like this before...

Dev pointed at vikram:bataoo ambaa kyaa he ye n kyu he yee....ye sab drama.. tumhe kya laga me do tin din yaha na rhau to tum ye sab karogi ...haaaa...how dare you n he slapped Vikram...n hold him from collar...haa...ye sab karogi....ese kaam karogi...Jisse tumhari khud ki ijjat kam ho jaaye..

Amba: dev..meri baat suno...

Amba try to intrupt him but dev was not in mood to stop today...

Dev:no ambaa...aaj nai ....tum ek ke baad ek karname karti rahi...me chup raha... par aaj nai ...

He turned to yogesh..

Dev:aur tum,yogesh aur kanika..vese to itne badi akkal ki baat karte ho aur itna akkal nai chala ki ye fraud aurat yaha apne aap ko company ki highest share holder ban ne ka bakwas kar rahi aur tum logo ko itni b akkal nai he ki ek baar muje puchho...jese ye bolti gai aur karte gaye... ek baar muje call karke puchha nai...check karna jaruri nai samja...

Aur vidhi ,vidhi kaha he....

He turned to amba:vidhii kaha he ambaa...just tell me....

N thn he rushed to meeting room yelling vidhi's name...

Dev:vidhi,vidhiii kaha ho...

With him kanika ,yogesh ,amba n other staffs run behind him,don't knowing whts going on there...

Dev was looking for vidhi like mad...he was going from one room to other room...he search for her...she was no where to seen...

Amba:tum kar kya re ho?tumhe kya lagta he vo yaha kya karegi...n kyu itni fiqar he tumhe uski?lagti kya he vo...

Dev turned to her angrily n raised his finger

Dev:vo kya he meri? Haaaa vo kya he meri jesi ki tum janti nai...

Amba yelled back at him:haa to batao naa ki kya he vo...aaj sab he yaha...batao ki kon lagti he vo tumhari..sab Janna chahte he dev...kyu us chindhi si ladki ke liye ese paglo jese ghum re kyu mujpe ese gussa nikal re ho .....darte kyu ho dev...batao..

Dev:darta nai hu amba....nai darta kisi se bhi me....par tumhari fizool ki baato ka jawab Dene se b jyada jaruri kaam he mere pass.....muje ye batao vidhi kaha he...batayega koi muje...

With his sudden changed of voice everyone get frightened n all shows their finger towards washroom...n dev rushed to washroom...he checked it n it was locked from outside...n he gave glare to all n open d door...

He was shocked to see vidhi in tht state...she was lying on floor...her face became red with all tht crying ...he was so shocked to see her in tht condition...he was just two days away from her n this happen...he blamed himself for all this but thn realizing vidhis state he came to her..

Dev: vidhiii....vidhi ...aakhe kholo....

Panii laao yaar koi he yelled

Dev: vidhi ,vidhi me aa gaya aakhe kholo.....pls yaar aankhe kholo...

Amba looked at them with jealousy,hatred...she was torturing her  bcs she thought loving dev is only her right how can vidhi love him but now table turned ...she get to know by devs action tht he loves her equally....she gets hurt seeing all this but she want to hurt them for hurting her ....she decided to make their life hell now whtever happen...

Here dev takes vidhi in his arm n came to sitting area ,keep her gently on sofa n laid down her..n Seat on floor n try to wake her up by sprinkling water..

Dev:vidhi dekho me aa gaya,uth jao na plsss....pls uth jao..he hold her hand n his eyes get moist...

Dev:vidhi Me galat tha,vidhi me Pura galat tha... muje laga tha ye rista tumhe Duba dega... to me tumse dur ho gaya vidhi....par dekho aaj kya hua...vidhi do din dur tha tumse aur ye haal kar diya...aur dur raha to ye log kya hi Kar lege... 

Vidhi muje laga tha samaj se bacha raha hu tumhe par yaha to ghar ke log hi barbad karne pe tule he,aur meri galti o ki saja tumhe de rahe he...

He turned to amba n Vikram...

Dev:agar vidhi ko kuch b hua to me tum dono ko jinda nai chhoduga... 

Dev:vidhi...me aa gaya hu vapis ,is samaj ke dar se ,is umra ke fasle ki vaja se vidhi tumhe dur rakha tha ,tumhe sabse bacha ne ke liye khud se Juda kiya tha vidhi par abb nai...na hi muje Is samaj ki fikar he na hi is umra ke fasle ki....me aa gaya hu vidhi kabhi vapis naa Jane ke liye... vidhi me galat tha...maaf kardo muje pls... uth jao na yaar..

He felt tug in his heart ,he was trying hard n she was not waking up...he felt like punching himself for leaving her ...

Sudden tears came from his eyes...he sat on his knees near her...caressing her forhead...thn he gave peck on her forehead.....

Dev:vidhu uth jao na...pls...ek baar Mera Kahena maan lo...muje nai farak padta kisi se vidhi....pls tum uth jao me sab thik kar duga...

he cried holding her hand...it was torture to him seeing her like tht....

N he felt vidhi holding his hand,he felt little movement...n he turned to her...

He saw vidhi opening her eyes...

Vidhi:dev s....

Dev:shhhhh....tumhara dev tumhare pass he vidhi...me aa gaya hu vapish...

He make her comfortable,give her juice,medicine without looking at anyone...like he don't give a shit ....n with d effect of medicine she drift to sleep as she was still weak...

He lift her in his arms...vidhi was sleeping peacefully ..not knowing what's going there...he lift her

Dev:yogesh driver se kaho car nikale... hame ghar jana he n is aurat ko dhakke marke nikalo n tum sabko me aaake dekhta hu..N he turned to leave with his love in arms

All were shocked to see this...now they understand whts going on there ....but no body dare to utter a single world....they were witnessing a different kind of love story today jisme naa thi koi bhi umra ki Sima ....tha to bas pyar.

Edited by Nany - 1 years ago

I was writing something else n story idhar udhar karte karte main story se Pura bhatak gai me☺️... will write something romentic in next os..

Till thn ye padho 🤗..

Very nice 👏 dear 💕

Dev ko finally realise hua. Quite emotional tha or Dev ki halat dekh kr thoda rona bhi aagya

Waiting for the next romantic 💏one 

Jaldi likhna☺️

Wow I am speechless yess we want to see this dev fearless and passionate in his love it was perfect 😍😍😍👍

THIS IS A "MEMBERS ONLY" POST
The Author of this post have chosen to restrict the content of this Post to members only.

Beautifully written ❤️❤️😍 

Vidhu.. ❤️❤️🔥 

Can't wait for the romantic one ❤️

Originally posted by Parud7

Very nice 👏 dear 💕

Dev ko finally realise hua. Quite emotional tha or Dev ki halat dekh kr thoda rona bhi aagya

Waiting for the next romantic 💏one 

Jaldi likhna☺️

Thank you...🤗

Jladi hi likhugi...

Originally posted by maddy124

Beautifully written ❤️❤️😍 

Vidhu.. ❤️❤️🔥 

Can't wait for the romantic one ❤️

Thank you 😆

Originally posted by Agastia

Wow I am speechless yess we want to see this dev fearless and passionate in his love it was perfect 😍😍😍👍

🤩🤩🤩yess we all want tht kind of dev ,passionate n fearless in love..jaldi dekhne mile to majja aaye..

Thank you🤗

Edited by Nany - 1 years ago