Let her cry... She os always crying!!!
Sajjo has good one liners on and off🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Let her cry... She os always crying!!!
Sajjo has good one liners on and off🤣🤣
Originally posted by: Chingaari
Salaman bhukkad 2 samose dekhte delhte hi khaa gaya🤔
abhi aap samosa paar hi Ho
Yaha episode khatam hue 10 min Ho gaye 🤔
woh bolege mujhe aapke beti par daya aaate the BB waise he aap mujhe daya keejeya aur ghar wapas chale jaye😆Originally posted by: saniya9919
Papa Toqir should join politics and beti Toqir should join college after BB. Waise bhi Archana ki rally mein jaane ki manisha boli thi uncle ne jabb last time aaye thai.
shalin ne joke mara tha about him being kid us ko god ma khilaoga lol
as if abdu peet peeche disgusting baat nh bola
Awww Abdu going all Chiknuuu is cute.
Fahmaan rent par rehke chala gaya - Archana 😆
Shiv galat fehmi hai ki woh jeetega phir se 🤣
Btw, when Shiv and Ankit were arguing about being used.
Ankit - haan, aaja tu bhi use karle mujhe. 😆
Contestants talking about suit case money ....saying 10 lacs lekar jayega Shiv 😆
Originally posted by: nymeria5
Btw, when Shiv and Ankit were arguing about being used.
Ankit - haan, aaja tu bhi use karle mujhe. 😆
ankit 🥳🥳🥳