Originally posted by: 5ID5FX66ETDCF6RH
Mobile pe tempered glass to laga hi hoga na. Tape nikalne ke baad glass wipe kar dena bas!
Har baar aisa karne patience kahan se lavoon😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
Salman sir stop giving importance to Kanika
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
Originally posted by: 5ID5FX66ETDCF6RH
Mobile pe tempered glass to laga hi hoga na. Tape nikalne ke baad glass wipe kar dena bas!
Har baar aisa karne patience kahan se lavoon😆
Foggy effect dega🤣
Originally posted by: allizzwell
I was thinking I will try to clip a black paper on Cam...chalthe kya dekhthi hoon😕
Haan wo bhi kar sakte hai.. maine 1st jab dekha tha ye song tab wo camera punch wala space normally thumb se cover kar diya tha.. 😆
Sahi pakde hai🤣
Tape ka glue may not be safe yaar.. temporary karna but not for long term.. 😆
I know but unless ur putting tape directly on camera it should be safe on tempered glass which u can wipe later. Aur tempered glass na laga ho screen pe to paper ya cotton ya small black cloth ya aisa kuch laga do front camera pe and then tape aise lagao ki sirf phone ke back pe touch kare. Simple!
Haan wo bhi kar sakte hai.. maine 1st jab dekha tha ye song tab wo camera punch wala space normally thumb se cover kar diya tha.. 😆
Woh dangerous hai. I am so so lost during duet recording...sometimes I just get lost listening to the partner and forget to sing my own🤣Kitne blunders kiye hai🤣Isliye thumb se cover karne ka option toh bilkul bhi nahi hoga😆...thumb nikalke...mai apni dhunki mei rahoongi🤣
No thank u .
Charu and u are 100 times better than her ❤️
Originally posted by: allizzwell
Woh dangerous hai. I am so so lost during duet recording...sometimes I just get lost listening to the partner and forget to sing my own🤣Kitne blunders kiye hai🤣Isliye thumb se cover karne ka option toh bilkul bhi hoga😆...thumb nikalke...mai apni dhunki mei rahoongi🤣
Lol 😆😆 ye toh samasya hai behen..
Hahaha.. For sure ❤️😳
Neha ke kuchh songs rahe honge ache but baba re wo bhai behen ne milke aatank macha diya hai music industry mein
Sacchi...retake pe retake bada bhari lagthe re😭Isliye I have be on full focus on the icons shown on duet screen😆
https://x.com/i/status/2034932810604315014
https://www.bollywoodhungama.com/news/bollywood/diljit-dosanjh-breaks-record-15-date-aura-world-tour-across-north-america/
https://www.facebook.com/reel/988575080388983 https://www.instagram.com/p/DXjoyFiDX1i/
https://www.instagram.com/reel/DdlAbPztHu3/?stkn=MXg3MjA1Z2phcmVuNA==
https://www.instagram.com/reel/Ddk-ruDsZ9m/?stkn=MTdqaGllc3JoM2RwNw==
12