Tina kaise pyarinsi nazuk si kamsin si Girl friend wali adayein dikha rahi hai
Iss dhoort chandaal lomdi pe bilkul ye role suit nahi kar raha
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Tina kaise pyarinsi nazuk si kamsin si Girl friend wali adayein dikha rahi hai
Iss dhoort chandaal lomdi pe bilkul ye role suit nahi kar raha
Character assasination ka next target in dentist!!!
Wah nagin wah!! 👏👏👏
Originally posted by: Cookermaichane
Nimmo-Sajid
sir muje jooh weekend ka war mai jooh bola gaya hai uski liye muje captaincy chahiye 🤣🤣
Kyun gautam ko toh bhot baatein ki thi ky bina captain baney bhi khud ko prove kar sakhty thy, toh madam ab khud bhi bina captain baney khud ko prove karo na.
tiger ke seene pe saanp lot rehe hugeOriginally posted by: TrickyMind
Ab toh open mai Tina Soundy dono se khel raha hai 😂
BB treadmill start Karo kafi time se nahi kiya workout..
Originally posted by: Cookermaichane
Nimmo-Sajid
sir muje jooh weekend ka war mai jooh bola gaya hai uski liye muje captaincy chahiye 🤣🤣
Bina captaincy ke isme koi dum nahi.. did she even get the message? why do you need captaincy to put forth your opinion in an authoritative way?
Tina to Sha - ' be careful Shalin, about the image that is being projected about you'.
Sha - I don't care. 😆
Ye soundarya-shalin-tina ki kahani nahi dekhni...😡😭
Shiv Stan kafi jealous feel kar rahe honge Sha ki Soundy k sath masti dekh k.. ab Gautam yaad aa raha hai inn ko - woh (gautam) bahar bada dukhi ho raha hoga dekh k..
Anant pyaar se go from my life!!!!