Originally posted by: Chingaari
Soundi is trying to play with shaloo...shayad jaanti nahi jis school mein isne admission liya hai uss school ka head master hai shaloo
Kahy ka head master, dumbo master lag raha hai.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Chingaari
Soundi is trying to play with shaloo...shayad jaanti nahi jis school mein isne admission liya hai uss school ka head master hai shaloo
Kahy ka head master, dumbo master lag raha hai.
Archana Ankit Soundy ka vote secure kar rahe hai - tu baat kar Tina se par trust mat kar uss pe . Kal Teri tareef hui hai na isliye ab tere se dosti karne aa gaye hai..
pehle baar koi dhang ki baat ki ha chinga in 10 saalo maOriginally posted by: Chingaari
Soundi is trying to play with shaloo...shayad jaanti nahi jis school mein isne admission liya hai uss school ka head master hai shaloo
Originally posted by: Cinephile30
And, she used to blame Priyanka for not letting Ankit talk to her.🤣
Hypocrisy
Originally posted by: Cookermaichane
Sajid is sanchalak 🐷
what nonsense 🤬
itna biased 🤬
Ankit-inn case teeno ne task karne se mana kaar diya tooh 🥳🥳
Bb-ankit aap sawal bhi karte hai 🤣
Bb-yeeh Sab iss waqt hum dekh lege 🤡
Sajid is Shamita of this season..
My god, we are seeing a repeat of Gautam-Soundarya-Shalin, except Tina has replaced Gautam and is the 'jealous' one.
Nimmo-Sajid
sir muje jooh weekend ka war mai jooh bola gaya hai uski liye muje captaincy chahiye 🤣🤣
Cringe and cringe and cringe and
Nice planned sly move !!!!
BB walon Trophy bhi room of 2-3 walon ko hi dy do na
Ab toh open mai Tina Soundy dono se khel raha hai 😂Originally posted by: Chingaari
Soundi is trying to play with shaloo...shayad jaanti nahi jis school mein isne admission liya hai uss school ka head master hai shaloo
BB treadmill start Karo kafi time se nahi kiya workout..