Replies

Views

Users

Frequent Posters

Telly_Addict thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 5
Posted: 1 years ago

Originally posted by: carljung

Acha hua ye yaha daal diya yha sabko scissor convince kar rhi thi ki vidhi aaj reject karke aayi hai Dev ko wo bhi bina episode dekhe. 

that's okay dear.. everyone has their own perspective to watch a show and with which character they feel more for.... and thats the beauty of such forums.. everyone is free to feel n share without being judged and forced.

twitterverse is with Dev and i am not going to prove them wrong... just that nothing can convince me to feel less for Vidhi.... she is in most difficult n painful situation.. and all i can do it cry for her with her while hoping i could give her a big wide hug and say you are tue bravest girl on the earth girl. and you dont need a man to prove you are worthy of Love. 

Edited by Telly_Addict - 1 years ago
Revutty thumbnail
Visit Streak 90 0 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2

Lekin sir pata nahi kyun mujhe aisa lagta hein kee shayad aapke Mann mein mein bhi mere liye feelings hein. Nahin sir ... mujhe bolne Deejiye.bahut mushkil se himmat kee hein maine. Sir maine galti se apne dil kee baat keh di. Lekin sir mera pyar kuch paana nahi chahta. Meri koyi expectations nahi hein sir. Naa koyi ummeedein, naa koyi Maangein, kuch bhi nahi.Sir mein joh aapke liye feel karti hun naa yeh bahut accha hein.Aur yeh joh ehsaas hein yeh adhura nahi hai.

Yeh ehsas apne aap mein hi pura hein.Sir mujhe Maan hein kee Maine aapko chaha. Iss duniya ke sabse acche insaan ko. Aur sir mujhe yeh  baatein feel karane ke liye, meri zindagi mein aane ke liye Sir thank you so much. 

Sir mein sirf yeh jaanna chahti hun kee Maine joh samjha hein woh sahi samjha hein yaa nahi.sir kya aapke dil mein bhi mere liye feelings hein ? 

Telly I totally loved Vidhi's wordings today. Hope correct likhi hun

Telly_Addict thumbnail

Originally posted by: bhshre95

Don't throw chappals at me for this. I saw the clip. I have to say Rachna emoted wonderfully👏

Vidhi no doubt loves him a lot and that too very selflessly but she sounded like she loves him but there can't be a relationship with him. 

Yeh feeling apne aap mein hi poora hai, thank you mere life mein aane ke liye, meri koi expectations nahi hai..... All these sounded more like goodbye... I love you immensely but this is not possible😆 Abb Dev besharam hoke thodi bol sakta hai ki meri toh expectations hai🤣 voh toh 80 years takk ki planning kar chuka hai🤣

very much true... 

but this happened only after she asked him ke give me a sign if you felt for me too and walks away... he calls her and says ghar ja ke text karna..

ab wo kya kare jab Patthar ke sanam khade hai saamne jo pighalne ka naam hi nahi lete... to use apna self respect bhi to pyara hai na to Good Bye bolna banta hai. and she did in such grand fashion.. no confessionin ITV will ever come closer to it even an iota ever... na kabhi tha na kabhi hoga..

maine kiya hai (not that grand.. but apne level pe isi ishtyle me) isiliye i know what she did was the BRAVEST thing in the universe... and all my love n hugs are for her

Telly_Addict thumbnail

Originally posted by: carljung

Na dev ke liye nhi wo hamei sunwaya gya to tell us vidhi is heartbroken. Dev to gaadi leke nikal gya vidhi stood shattered there.

Nhi reject karne ke kuch protocol hote hai na bas ussi mei Vidhi fit nhi ho rhi thi.. Atleast jitna mera tv ka experience hai usmei.

Vidhi bas mere dil me fit hoti hai.. aur kahi nahi..

Dev sir kare sagayi ya shaadi us nagin ke saath... Vidhi arjun ke saath achi rahegi... agar wo chahe to nahi to MBA kare.

bas is Dev sir ka bhoot utare apne sar se 

Revutty thumbnail

Pata nahi kyun sir par mujhe lagta hein kee shayad hein. Waise aapko batane kee zarurat nahi hai Sir. Agar kabhi bhi ek pal ke liye bhi aapko mere liye kuch feel huwa hein toh sir bas mujhe ek ishara de dejiyega. Kyunki sir mere liye toh utna hi kaafi hoga apni puri umra bitane ke liye.

How soulful and heart wrenching to hear and watch it ? Vidhi is like tearing her heart and showing it before Dev that how intensely she is loving him selfless way, just like Meera worshipped And adored Kanha. Today I was totally able to relate her with Meera's purity of love 

Scissor thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 3

Originally posted by: bhshre95

Don't throw chappals at me for this. I saw the clip. I have to say Rachna emoted wonderfully👏

Vidhi no doubt loves him a lot and that too very selflessly but she sounded like she loves him but there can't be a relationship with him. 

Yeh feeling apne aap mein hi poora hai, thank you mere life mein aane ke liye, meri koi expectations nahi hai..... All these sounded more like goodbye... I love you immensely but this is not possible😆 Abb Dev besharam hoke thodi bol sakta hai ki meri toh expectations hai🤣 voh toh 80 years takk ki planning kar chuka hai🤣

Exactly 👏👏you definitely are my Soni girl😆

Telly_Addict thumbnail

she seems to be Vidhi for sure...

https://www.indiaforums.com/forum/post/162162996

Telly_Addict thumbnail

Screenshot_20221116-193326_Instagram.jpg

Revutty thumbnail

Me:  Scissor aur cutting ✂️ mat karo

Scissor: Cutting ✂️ nahi karungi toh kyun scissor naam rakhi hun 😂😂😂😂😂🤣🤣 

carljung thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 2

Mujhe bas itna samajh aaya ki dono ne ek dusre se apni feelings share karne ka socha aur dono ke paas solid reasons the na confess karne ke magar ek kamzor aur buzdil nikla aur dusre ne against the odds knowing that there are high chances of getting rejected phir bhi puri himmat ke saath confess kiya aur apne dil ki baat boli. Bade guts chahiye iske liye.

Aasan rasta kisne chuna iss situation se nikalne ka, bhaag kaun rha hai situation se, kaun baatei clear nhi kar rha. Koi rota hai sadak pe to hum Indians yu bhi puch lete hai ki kyu ro rhe ho? Yahan to ek baar nhi bola gya ki mat ro. 

Edited by carljung - 1 years ago