ye yrkkh is sabse sasti shaadi hai, even servents in s1 had better shaadi sequeunce🤣🤣🤣
Arre... 2 baar saare functions kar liye na... Ab aur kitna kharcha kare
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
ye yrkkh is sabse sasti shaadi hai, even servents in s1 had better shaadi sequeunce🤣🤣🤣
Arre... 2 baar saare functions kar liye na... Ab aur kitna kharcha kare
I hope sab ek saath khush rahe
no jhagda, no jealousy, no insecurities, no planning plotting
Sab normally rahe
Not a single negative/grey/evil character
Garima Dimri Ma'am & Rajan Shahi sir please don't show negativity👍🏼
🧹 got married, the best Shaadi of the year 🤣

Ab itne sasti shaadi ka band bhi sasta hi hoga na, specially for my Muse🤡
Mrs. Aarohi Neil Birla (Aaru) please aap ye jealousy, insecurity vagaira chhod do
introspect & change yourself
Ye No. 1 ka obsession chhod do
Aap bhi khush rahengi aur baaki characters bhi❤️
Aap aapke Pati Neil ko phir dhoka mat dena please👍🏼
ye yrkkh is sabse sasti shaadi hai, even servents in s1 had better shaadi sequeunce🤣🤣🤣
NSD deserves sasti shadi hi🤣
sun ke accha laga tera nasha wapis aa raha hai🤣Originally posted by: anuandavi
Haaye... 2 din se me phir nashe ki taraf khichi jaa rahi hoon.... 😍😍😍
behna wo bhi to abhira ke function the🤭🤭🤭Originally posted by: anuandavi
Arre... 2 baar saare functions kar liye na... Ab aur kitna kharcha kare
varmala bhi raste se uthai hui lag rahi hai🤣🤣🤣Originally posted by: aishapl013
🧹 got married, the best Shaadi of the year 🤣
Ab itne sasti shaadi ka band bhi sasta hi hoga na, specially for my Muse🤡
she did and tht varmala is epic, koi varmala mein bhi itna behuda kaise lag sakta hai
NeiRohi please AbhiRa ko tang mat karna👍🏼
Hey, I've seen team abhimanyu and team Abhinav badges in many members profile So how can I get these badges? Any help please.it will be...
2