I feel for you.😆
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
I feel for you.😆
Tareef karu kya unki, jisne inhe banaya.
Seriously, I don't have words 😆
Originally posted by: NINALOGY
Misty itna support toh kundra ko bhi nhi kiya tha.
I guess stan is special 🤭😂🤪
Kundra joru ka ghulam.. phattoo chand Nikla
Stan is a star.. anti shemdi
Originally posted by: Mai.NePyarKiya
tum ko kia itni Panchayat ha bhai
kyun na ho? hrithik k liye stand koi to le ga na
mar mar ky mor banadegy 🤣
Acha hua haircolor badal diye Altaaf miyaan 😆
Yeh ganaa toh bana hi Stan ky liye hai https://youtu.be/wRbBORKhGYg

Sajjo koi hansom na bolde koi yaha 🤣
Originally posted by: Deviant_Pixel
Dude emiway a popular rapper did a huge shoutout for him, this guy will get a lot of votes, he is like Luv Tyagi who was getting so many votes from nowhere 🤣. This is why SP jumped ship, aisi hai woh.
https://twitter.com/BiggBoss_Tak/status/1589499379903500288?s=20&t=UXISUdGfDyzLjbIlWqRUbQ
in logon ki apni hi duniya hain. hum yahan pochte reh jate hain yeh log kon hain, kahan se aye hain. side mein bb haath pakar k stan ko guide kar deta hai 😆