Stan roya bb ke pass and bb ne jo kanta shiv ka🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Stan roya bb ke pass and bb ne jo kanta shiv ka🤣
Stan few minutes ago - Gori k sath galat ho raha hai.. uss ki help Karo..
Stan now- Mai shiv ka ration deliver karna chahta hu aur Gori ka return karna chahta hu..
Name is MC Stan for a reason
Originally posted by: MistyDawn
SP dil kholke Stan ko support karo.
Khosla ka ghosla hi jitega .. ye log samaj nai rele hai.
Yehichhh jitega
Hain na? Phir bahar aake with the trophy, law school bhi jayega, rapping mein lawyering bhi karega - new style, and mera naam roshan karega ghosla. Dekh lena tu
Tina, babe ab pata chala Sumbul Touqeer Khan kaun hai?
Itni jaldi bata diya Sumbul ne 🤣
soundariya jee ☺️Originally posted by: Deadinside
Soundarya chup chap baithe hue 10x jyada pretty lagti hai. ⭐️
Tina ka rant start against Sumbul.
Lamba sa bol ke fir finished with Sumbul is this, Sumbul is that, Sumbul my foot.
Pagla gayi hai Tina
Shalin ko bhi Shut up bol dia 😆
Liked by TC-FA,havanna😆
Coming up
Tina:Sumbul is this...sumbul is that...sumbul my ****😲
oh sari fangiri nikal gai tereOriginally posted by: spicysagar
I sincerely want Ankit to get out. He is good for nothing on the show.
clout chaser 😆
Itna pure ki katayi chicken phenk ke maarne ka mann ho jaaye. 👏Originally posted by: Mai.NePyarKiya
Pure SOul SHA