Haters logic:
Agar nimrit , priyanka ko na nikalti toh bolte palti maar rahi.
Aur jab nikala toh bol rahe she is insecure🤪
TC ye batao.. Nimrit Gautam ki current dosti pe kya kehna hai aapko? I remember you said Nimmo Gautam>>>>Gautam Sandu
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Haters logic:
Agar nimrit , priyanka ko na nikalti toh bolte palti maar rahi.
Aur jab nikala toh bol rahe she is insecure🤪
TC ye batao.. Nimrit Gautam ki current dosti pe kya kehna hai aapko? I remember you said Nimmo Gautam>>>>Gautam Sandu
Ye ho gaya toh Sumbul last week mein bhi wild card banke aney ke liye ready ho jayegi.
Shalin ka khayal rakhne k liye 😳
BB khatam ho jaega but ise kuch smj nee aega kbi. Firse Shalin ke paas jaake chep hogi.Originally posted by: EtherealRati
I think sumbul ko secret room bhejna is good idea....usse game dikha do....phir shayad usse kuch samajh aa sakta hai.
Bas kar cooker..is tarah sache pyar ka mazak nahi udate.
Manya Manya Manya🥳
BB bring her back please. She can be fire. I trust her.
Originally posted by: MistyDawn
TC ye batao.. Nimrit Gautam ki current dosti pe kya kehna hai aapko? I remember you said Nimmo Gautam>>>>Gautam Sandu
Now i only want NimDu
Gautam can go to wherever he wants to
Does she have any self respect or what? Didn't she try in the house already and he didn't care? 🤡
Gosh you want to see her again?Originally posted by: MistyDawn
Manya Manya Manya🥳
BB bring her back please. She can be fire. I trust her.
Nimbdu sounds like nimbuda......khatttaaaa nimbuda

What about NimShiv? Do you see genuine fondness there?
Dentist jaise bhi hai yaar she don’t deserve this
She was only one standing for him when no one else was
Gautam’s behaviour is 👎🏼
https://twitter.com/visoo00/status/1588266209669091328?s=46&t=tIEiMaGWJYUrLfNajlsZOQ