Probably. 😆
BTW, how are you doing now?
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Probably. 😆
BTW, how are you doing now?
Originally posted by: U42K2VFX4ZOW3EJH
Nahi throat ache nahi ho raha... Bas naak band thi. But now I'm feeling quite better... I did take an anti inflammatory pill though...
Waise aaj try kiya gaane ko and my voice seemed much better than yesterday so i do hope 2-3 din me kuch badhiya sa pesh kar paunga aap sab ki khidmat mein ☺️
That's great👏🥳
Very much better now 👍
I was going to use this 👍🏼 but remembered u hate it 😆
Mera bhi gala thoda chhil sa gaya hai.. but zyada buri halat nahi hai meri abhi.. lets see kal tak kesa rehta hai..
Wese aaj sham I had planned to record something but office se ghar aake thoda hi time hota hai jab I am all by myself, I can sing only then.. aaj uss time pe meri stray cat friend ghar me aayi thi maze se sone, so couldn't disturb her gala phaad ke 😆 Let's see kal kya hota hai.. 😆
Mera bhi gala thoda chhil sa gaya hai.. but zyada buri halat nahi hai meri abhi.. lets see kal tak kesa rehta hai..
Wese aaj sham I had planned to record something but office se ghar aake thoda hi time hota hai jab I am all by myself, I can sing only then.. aaj uss time pe meri stray cat friend ghar me aayi thi maze se sone, so couldn't disturb her gala phaad ke 😆 Let's see kal kya hota hai.. 😆
@bold - awwww... That's so cute ❤️
Take ur time... Mai bhi shayad Sat - Sun tak hi kuch post kar paoon... Abh kuchh to basic standard maintain rakhna padega na 😳😆
Green haldi me nimbu daalke 1 recipe banta hai, kisi ke yahan wo banta hai kya (may be known as amba haldi pickle, i m not sure!) Wo banaya hua tha ghar pe aur mene josh me aake kuchh zyada hi kha liya.. toh gala thoda chhil gaya 😆
Green haldi me nimbu daalke 1 recipe banta hai, kisi ke yahan wo banta hai kya (may be known as amba haldi pickle, i m not sure!) Wo banaya hua tha ghar pe aur mene josh me aake kuchh zyada hi kha liya.. toh gala thoda chhil gaya 😆
I have eaten that. Usko shayad amba haldi bolte hai. Mere mama ke yaha banta tha Mumbai me...
Originally posted by: ZKFESRWLDSVPFZA7
@bold - awwww... That's so cute ❤️
Take ur time... Mai bhi shayad Sat - Sun tak hi kuch post kar paoon... Abh kuchh to basic standard maintain rakhna padega na 😳😆
Hahaha true about maintaining standard.. 😆 Ab tumne apne liye new high level set kar rakha hai ⭐️ koi nahi.. take your time.. jab sahi lage tab gaana..
See.. ❤️ Kafi old cat hai age me.. bechara pit ke aata hai dusro se, fir 1 2 hour soke chala jata hai wapas.

Originally posted by: GZHTLZNX3Y5V6UY4
I have eaten that. Usko shayad amba haldi bolte hai. Mere mama ke yaha banta tha Mumbai me...
Arey waah! 🥳 I love it so much so control karna mushkil ho jaata hai agar lambe gap ke baad bane toh 😆 Iss side bahot commonly banta hai wo..
Arey waah! 🥳 I love it so much so control karna mushkil ho jaata hai agar lambe gap ke baad bane toh 😆 Iss side bahot commonly banta hai wo..
I liked eating it paranthas..but also with dal-chawal. Amba haldi is very good for health .. par yaha ab milti nahi jaldi... To uski jagah fir ginger pickle try kiya..😆
I'm such a foodie 😳
https://x.com/i/status/2034932810604315014
https://www.bollywoodhungama.com/news/bollywood/diljit-dosanjh-breaks-record-15-date-aura-world-tour-across-north-america/
https://www.facebook.com/reel/988575080388983 https://www.instagram.com/p/DXjoyFiDX1i/
https://www.instagram.com/reel/DdlAbPztHu3/?stkn=MXg3MjA1Z2phcmVuNA==
https://www.instagram.com/reel/Ddk-ruDsZ9m/?stkn=MTdqaGllc3JoM2RwNw==
12