Laxmi, iss gaane mein to tumhari awaz Asha Bhosle jaisi lag rahi hai! 😲
Haha…thanks ya🤗so glad even if remote 😆I am crazy about Ashaji’s talent
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Mahi and Uditi
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Laxmi, iss gaane mein to tumhari awaz Asha Bhosle jaisi lag rahi hai! 😲
Haha…thanks ya🤗so glad even if remote 😆I am crazy about Ashaji’s talent
Originally posted by: 3IYNYIBDJQQZODFN
@Charu - maine kal wala song firse attempt kiya aaj aur jo 1-2 kami reh gayi thi wo bhi eliminate ho gayi aaj. I'm very happy with my progress.🥳
This would be one of my toughest and best attempt till date. Par gaane me saans phool ja rahi thi 😆
Arey waah really!! Toh fir share karo yahan jaldi se! Can't wait to hear it!! 🥳
Originally posted by: 2RGGG4IWXIRL5HFG
That's an awesome song, and I can't wait to hear it, I have a few I've already sung, and will send it to Fly.
I'm off on holiday from Saturday, so won't be around for the award ceremony, but will check out all your songs when I get the chance. :D
Aap jab bhi send Karo bhai
Enjoy your holidays

Thank u so much Laxmi. Means a lot coming from u 🤗
Arey waah really!! Toh fir share karo yahan jaldi se! Can't wait to hear it!! 🥳
Arre mai khud badi mushkil se controlkar pa raha hoon par wo Fly ke finale ke liye bacha ke rakhna hai na 😆
Congratulations for turning gold Harsh..kya baat..Diwali mei tarakki 🥳🥳
Originally posted by: 4NJ7YFUKZGPRD5QJ
Arre mai khud badi mushkil se controlkar pa raha hoon par wo Fly ke finale ke liye bacha ke rakhna hai na 😆
Hahaha I can understand! 😆 Jaldi se finale aa jaye aur sabke mast gaane sunne ko mil jaye
Originally posted by: allizzwell
Congratulations for turning gold Harsh..kya baat..Diwali mei tarakki 🥳🥳
Arey haan meri taraf se bhi congratulations Harsh! I missed wishing you! 🥳
Originally posted by: allizzwell
Congratulations for turning gold Harsh..kya baat..Diwali mei tarakki 🥳🥳
Diwali me gold mil gaya 🥳😆
Originally posted by: YYG6YZEKWBQ3LILF
Arre mai khud badi mushkil se controlkar pa raha hoon par wo Fly ke finale ke liye bacha ke rakhna hai na 😆
Phir se competition hai kya 🤔
Kya hai yeh finale
https://x.com/i/status/2034932810604315014
https://www.bollywoodhungama.com/news/bollywood/diljit-dosanjh-breaks-record-15-date-aura-world-tour-across-north-america/
https://www.facebook.com/reel/988575080388983 https://www.instagram.com/p/DXjoyFiDX1i/
https://www.instagram.com/reel/DdlAbPztHu3/?stkn=MXg3MjA1Z2phcmVuNA==
https://www.instagram.com/reel/Ddk-ruDsZ9m/?stkn=MTdqaGllc3JoM2RwNw==
12