Tumlogon ne kch suna kya....
Juice pe dhyan h..jese dobara thanku kahegi to chhoti ho jaegi
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Tumlogon ne kch suna kya....
Juice pe dhyan h..jese dobara thanku kahegi to chhoti ho jaegi
Maa main boht pyar krta hu Pallavi se , Pallavi ne mujhey pyar ka matlab sikhaya , ussi se shadi krna chahata hu 😭😭❤️😭
Originally posted by: rainbowsalt
Maa main boht pyar krta hu Pallavi se , Pallavi ne mujhey pyar ka matlab sikhaya , ussi se shadi krna chahata hu 😭😭❤️😭
HE SAID THIS? 😭😭😭😭
Main abhi episode dekhke aati hu
Haan he said it to Kinnu Maa ❤️❤️
Maa bula sakti ho tum? Accha lagta hain tumhare mooh se sunkar? WTF KINNU? 🤦🏻♀️
Maa bula sakti ho tum? Accha lagta hain tumhare mooh se sunkar? WTF KINNU? 🤦🏻♀️
Yeah seriously wtf 😡
Bitti ki mummy ko bhi ab uninvite karne ka time agaya hain 😡
Bitti ki mummy ko bhi ab uninvite karne ka time agaya hain 😡
🤣🤣🤣🤣
Sahi hai waisey
"Zindagi har insaan ko dobara mauka nahi deti, agar mujhe ye mauka mila hain, toh main ye mauka nahi khona chahtha hoon, maa."
NIKHIL YAAR 😭😭😭😭😭😭😭
Pallavi is correcting her mehendi 😭😭😭
Also, stage pe karne ki idea kaise nahi aayi? 🤣