Tumlogon ne kch suna kya....
Juice pe dhyan h..jese dobara thanku kahegi to chhoti ho jaegi
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Tumlogon ne kch suna kya....
Juice pe dhyan h..jese dobara thanku kahegi to chhoti ho jaegi
Maa main boht pyar krta hu Pallavi se , Pallavi ne mujhey pyar ka matlab sikhaya , ussi se shadi krna chahata hu 😭😭❤️😭
Originally posted by: rainbowsalt
Maa main boht pyar krta hu Pallavi se , Pallavi ne mujhey pyar ka matlab sikhaya , ussi se shadi krna chahata hu 😭😭❤️😭
HE SAID THIS? 😭😭😭😭
Main abhi episode dekhke aati hu
Haan he said it to Kinnu Maa ❤️❤️
Maa bula sakti ho tum? Accha lagta hain tumhare mooh se sunkar? WTF KINNU? 🤦🏻♀️
Maa bula sakti ho tum? Accha lagta hain tumhare mooh se sunkar? WTF KINNU? 🤦🏻♀️
Yeah seriously wtf 😡
Bitti ki mummy ko bhi ab uninvite karne ka time agaya hain 😡
Bitti ki mummy ko bhi ab uninvite karne ka time agaya hain 😡
🤣🤣🤣🤣
Sahi hai waisey
"Zindagi har insaan ko dobara mauka nahi deti, agar mujhe ye mauka mila hain, toh main ye mauka nahi khona chahtha hoon, maa."
NIKHIL YAAR 😭😭😭😭😭😭😭
Pallavi is correcting her mehendi 😭😭😭
Also, stage pe karne ki idea kaise nahi aayi? 🤣