Originally posted by: TrickyMind
Gori Nagori toh Khushi k maare pole dance karne lagi thi 😂
Roz play karta BB gaana toh pata nahi Gori ke aur kaunse kaunse dance forms dekhne milte.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: TrickyMind
Gori Nagori toh Khushi k maare pole dance karne lagi thi 😂
Roz play karta BB gaana toh pata nahi Gori ke aur kaunse kaunse dance forms dekhne milte.
Sajid to shayad end tak Abdu ko hi har task ke liye bulayega. Safe khelraha hai dhol kahika.
Originally posted by: Deviant_Pixel
When is the last time Sallu was this happy?
during season 11, he was the happiest 😃
Originally posted by: WhosTheFool
Yaar Gautam ke baal...
Ghar mai jaha machhar ho, isse ghumaao waha. Macchardaani ka kaam kardenge.

Mujhe ankit vs shaleen dekhna h.
no wonder abdu choose nimrat n gautam when time comes lol 😆Originally posted by: DoremonLove
Sajid is always giving everything negative to abdu? Flop foam and now juice also😕Yeh kaisi relationship h
Ankit was pretty spot-on with his reasons for choosing Shalin.
Tina is supporting sumbul infront of Gori , bechari ko kya pata iska thankless father isko hi bajayega aake 👎🏼
Yaar yeh Gori ke andar koi spring wi g hai kya? Seedhe se toh khadi hi nahi reh sakti. Answer dete waqt yaa sunte waqt bas hili duli paramatma ke jaise bas hil rahi hai, thumke maar rahi hai.
Gong bole to ghanta 🤣