Bechari sreejita..she was not that bad.
Nikal diya khadoos BB ne.
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Bechari sreejita..she was not that bad.
Nikal diya khadoos BB ne.
Gori Nagori toh Khushi k maare pole dance karne lagi thi 😂Originally posted by: WhosTheFool
BB chindi ne aaj finally ek gaana chalaya. Woh bhi Sallu ki Race waali movie se.mkhair Sallu ko itne paise de rahe hai, itna toh Sallu manage kar hi sakte hai.
Archu-saudariya
Lalchi lookeee
kyuki yeeh soch te hai saab kuch mai hu hu 🤣🤣
Archana ftw 🥳 aur bajao is fake dentist ki
copyright issue clear ho gya hoga is song ka. Anthem k liye pay nhi krna pda hoga 🤣Originally posted by: WhosTheFool
BB chindi ne aaj finally ek gaana chalaya. Woh bhi Sallu ki Race waali movie se.mkhair Sallu ko itne paise de rahe hai, itna toh Sallu manage kar hi sakte hai.
Kam se kam nehalkar task karwate inse
Kya dekhna pad raha hai
Archana khti h saundarya ko meri chr se mtlb nhi h...juice k taste se h🤣
Saundarya bakwaas karle teri band bajane aane waali hain Priyanka!
Wah archana ne kya punch maara soundarya ko
Jo bhi captain banta hai usse banake rakhti hai 😆
Request to makers,
Please episode mai task ke beech aisa 'dhann dhaan dhaan' waala music kripya play naa kare.
Mere heartbeats fast hojaate hai, aur mai confuse hojaati hoon ki promo chal raha hai yaa episode.