Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: .Dilwale.
Present!
Hello everyone.
I haven’t started watching yet but I already know that I won’t like any TV bahus 😆
Hello dilwale 🤗
building suru ki ya nahi 🤣
Doctor is pencil chor
Ewwww...jokes Kam the kya ki ab Sajjid panchayat bhi leke baitha hai. Who the fuk cares.
Matlab iss baar bhi mera skyscraper pakka 😆
Sajjo sabko check kar raha hai next shikar ke liye
Paisa bada ya pyaar
Pyar matlab sajjo wala pyaar😳
QUOTE=SP2684]
Mujhe hello kab bolegi? Kal?
Hello SP, how are you ?
Hello Cookie 🤗
Hello SP 🤗
Abdu ka mic agya
He is too cute
Iss baar poora compound bane ga shayad 🤣