PM aaya na tabhi toh dusron ki & thread ki results janne ke liye post kiya idhar 😆😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Contestant list
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
PM aaya na tabhi toh dusron ki & thread ki results janne ke liye post kiya idhar 😆😆
Then I will be GOLA of CC 🤣🤣Originally posted by: MinionBoss
Newbies toh usse bhi worse hain - they are the Harsh Lambachiya of CC. 🤣
Here comes GOLA for you :
https://www.instagram.com/reel/Cgof2c4gjmJ/?igshid=YmMyMTA2M2Y=
Originally posted by: Interstellarr
Here comes GOLA for you :
https://www.instagram.com/reel/Cgof2c4gjmJ/?igshid=YmMyMTA2M2Y=
Wo kab aaya Khatron mein 🤣
Spelling bhi nahi pata hogi usko 😂😂😂
GOLA is newbie😆😆
Originally posted by: Interstellarr
Here comes GOLA for you :
https://www.instagram.com/reel/Cgof2c4gjmJ/?igshid=YmMyMTA2M2Y=
OMG his nickname is Gola? 🤣 He will never hear the end of it in school once he is old enough.
Originally posted by: Interstellarr
PM aaya na tabhi toh dusron ki & thread ki results janne ke liye post kiya idhar 😆😆
Pehle apna result batao humein🤣
Main pass hogayi 😆😆, ab apna bhi batao
Originally posted by: Interstellarr
Main pass hogayi 😆😆, ab apna bhi batao
Yayyy me too
Congrats🥳
I hope the other 2 did too😳