Poll
Brahmastra or Kisi Ka Bhai... Kisi Ki Jaan... Highest grosser of year?
Yahi do big movies ana hai iss saal
Merko laga tha LSC hoga lekin wo to disaster ka record bana liya
Ab yahi do bacha hai to kon jeetega?
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Poll ka transperancy maintain karne ke liye mai vote karunga jab tie ho
Voting open till 12am
Edit - Merko results nahi dikh raha hai to merko vote karna padega
Mera vote brahmastra ko kar raha hu
End me uska ek vote reduce karke winner announce karunga
Brahmastra will be biggest disaster of year
Kisi ka bhai... Kisi ki jaan? Have never heard of this movie😕
Originally posted by: mintyblue
Vikram Vedha
Nahi lag raha
Brahmastra kuchh week pahle release ho raha hai
Log baar baar kharcha nahi karenge
Originally posted by: SlowlyDrifting
Kisi ka bhai... Kisi ki jaan? Have never heard of this movie😕
Salman ka movie hai abhi December me ayega
What if both of these go LSC way.
Kisi ka Bhai kisi ki jaan movie hain ??? 😲
Name itself is so cliche 😵
Originally posted by: mintyblue
Brahmastra will be biggest disaster of year
Nahi hoga
Aap wo movie ka reach nahi dekh rahe ho
Originally posted by: FlyOnTheWall
Nahi lag raha
Brahmastra kuchh week pahle release ho raha hai
Log baar baar kharcha nahi karenge
Brahmastra koi dekhna nahin jayega
log vikram vedha pe zyada excited hain
Brahmastra tho doobne wala hai
aloo bhi nahin bacha payegi iss doobte naiyya ko
deepika's spokesperson has said this https://x.com/Showbiz_IT/status/2091897293826121802?s=20
https://www.instagram.com/p/DcOV8zLBv_A/?igsh=Znc0OHRrNDRocXV3
https://x.com/i/status/2043910344154783865
https://youtu.be/4CkyV7dqE98?si=tJozjIucSOvIHeY1
https://youtu.be/LX2zshAgECQ?si=u3XqFnC2S4CgsTUT
13