Insta mein aaya hain
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Insta mein aaya hain
accha ideas hain
Phas gaye dono
iye baba Aur Lalla mein kya khichdi pakk rehe hain
Shuruaat tumse Rani Sahina😳
😆
exactly they r giving imp to every character n the bond with Kanha with everyoneOriginally posted by: Rani_Sahiba
Even though the show is all about Maiyya and Lalla’s bond but I am loving Kanha and Baba’s scenes
its not centric one way...till now they r beautifully showing things
loving the progress touch wood
meine kar diya sankhnaad lollll suruwat Rani ko bolo aab
Maiyya ab to anna prashan bhi ho gaya ab to do na laddoo😆
Ye kya koi meri taraf dhyan hi nhi de raha. (Starts crying😂)
Aur yaad nhi aa rhe
Originally posted by: KrishnaSourav
accha ideas hain
Phas gaye dono
iye baba Aur Lalla mein kya khichdi pakk rehe hain
Maiyya Chandra Dev ko bachaiye😂😂
Originally posted by: Rani_Sahiba
Even though the show is all about Maiyya and Lalla’s bond but I am loving Kanha and Baba’s scenes
Same
I loved that scene when Nand Baba get to knw Krishna is Narayan's avtar nd he is like Yashoda prabhu ko daant rhi hai🤣
Maine bol diya😂😂
Par ek aur sahi woh jab little Krishna Nand Baba ko sach batane ke baad Baba bulata hai❤️
Originally posted by: RainOfDew
Same
I loved that scene when Nand Baba get to knw Krishna is Narayan's avtar nd he is like Yashoda prabhu ko daant rhi hai🤣
Woh do episode bade hi mast the😂😂
Aur ro mat Teri taraf mai dhyaan de rahi hoon😂😂
Bas multitasking chal rahi hai isiliye late ho gayi thoda😂😂