TV band thha 😆 aaj hi chalu karwaya wapas 😆
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep Final -(SZ v [East Z: (374/4* (Kishan (c) 107*, Kushagra 56*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
TV band thha 😆 aaj hi chalu karwaya wapas 😆
Originally posted by: DelusionsOfNeha
TV band thha 😆 aaj hi chalu karwaya wapas 😆
Yeh din kaise kaate tune😂😂
Ek zamana tha jab agar tv na hota toh mera din na guzarta tha😂😂
Originally posted by: Rani_Sahiba
Yeh din kaise kaate tune😂😂
Ek zamana tha jab agar tv na hota toh mera din na guzarta tha😂😂
Same🤣 I was so badly addicted to tv since i was small. Ab covid time se bahut kam like NIL ho gaya😆
Originally posted by: RainOfDew
Same🤣 I was so badly addicted to tv since i was small. Ab covid time se bahut kam like NIL ho gaya😆
Din toh mera ab bhi nahi guzarta agar koi serial na dekhu tu par ab phone mein hi tv aa gaya hai🤣
Uni se raat 8-9 baje Ghar aa rahe thhe 😆Originally posted by: Rani_Sahiba
Yeh din kaise kaate tune😂😂
Ek zamana tha jab agar tv na hota toh mera din na guzarta tha😂😂
Originally posted by: DelusionsOfNeha
Uni se raat 8-9 baje Ghar aa rahe thhe 😆
Itni mehnat😱
Aankhon mein aansun aa gaye😂
Originally posted by: Rani_Sahiba
Din toh mera ab bhi nahi guzarta agar koi serial na dekhu tu par ab phone mein hi tv aa gaya hai🤣
🤣Wah.. ab to itna kuch achha aata hi nhi ki tv addict rahu😆
NAAC aa rahi hai na 😭
Mai Pakistani shows par shift ho gayi😂😂
Aur ITV mein YMKN or kabhi kabhar BALH2😂
Originally posted by: Rani_Sahiba
Mai Pakistani shows par shift ho gayi😂😂
Aur ITV mein YMKN or kabhi kabhar BALH2😂
Mera to kuch dekhne ka mann nhi krta😆 Meri sis Appnapan laga leti hai to wahi dekh leti hu