Ye mere sath ho rha ya sabke??
Ye naya glitch aya h kya insta p😕
Likes show nhi ho rhe ek dusre ki posts p....ab kaise pta chalega like kiya ya nhi
Aj hi likes p discussion chal rha tha...insta ko pasand nhi aya lgta h!! End of discussion😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Ye mere sath ho rha ya sabke??
Ye naya glitch aya h kya insta p😕
Likes show nhi ho rhe ek dusre ki posts p....ab kaise pta chalega like kiya ya nhi
Aj hi likes p discussion chal rha tha...insta ko pasand nhi aya lgta h!! End of discussion😳
@bold-Pooja tu bhi na🤣Originally posted by: LookatTheStars
Ye mere sath ho rha ya sabke??
Ye naya glitch aya h kya insta p😕
Likes show nhi ho rhe ek dusre ki posts p....ab kaise pta chalega like kiya ya nhi
Aj hi likes p discussion chal rha tha...insta ko pasand nhi aya lgta h!! End of discussion😳
Waise terey saath bhi yeh ho raha hai...mujhey laga I'm having this problem...lagta hai insta has gone mad!!😆
Aur humara popat bhi...itney waqt se jo like unlike khel rahein the...woh saab chaupat😆
Originally posted by: divine_16
@bold-Pooja tu bhi na🤣
Waise terey saath bhi yeh ho raha hai...mujhey laga I'm having this problem...lagta hai insta has gone mad!!😆
In case of Deba n KV insta has surely gone mad. Likes nahi dikhte followers mein insta glitch.
Originally posted by: Chrisevanfan
In case of Deba n KV insta has surely gone mad. Likes nahi dikhte followers mein insta glitch.
KV aur Deba ki insta glitch ki kahani...
1 genuine question, saree meee itni uchal khood, saree nahi nikalthi kya.. meri tho kabhi kabhi simple dance seee hi idar udar ho jathi hai ... 😆
https://www.instagram.com/p/ChEdEgApjPS/
Originally posted by: Smiley3262017
1 genuine question, saree meee itni uchal khood, saree nahi nikalthi kya.. meri tho kabhi kabhi simple dance seee hi idar udar ho jathi hai ... 😆
https://www.instagram.com/p/ChEdEgApjPS/
Acchi tarah se secure kar lo toh nahi nikalta. Waise I think these days show mein mostly stiched saree use karte hain. Not sure what Deba uses in Mithai
Originally posted by: divine_16
Aur humara popat bhi...itney waqt se jo like unlike khel rahein the...woh saab chaupat😆
Like aya kya?😳 kisi p bhi?
I think some account setting or issue with account. Both KV and Deba's accounts are not showing videos link on top and likes details are not showing..
Originally posted by: Smiley3262017
I think some account setting or issue with account. Both KV and Deba's accounts are not showing videos link on top and likes details are not showing..
Settings to nhi h bcz kuch posts p dikha rha h.....inhi dono k account p nhi show kr rha...i checked hitesh or rushab ki post p dikha rha h....