Originally posted by: LookatTheStars
Ye kya ho rha h....😛
Rushabh posted a pic after Deba...but KV liked his post but not Deba's....😆
This is getting intresting!!
KV be like tu meri like karegi tabhi mai teri pic like karunga 😆
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: LookatTheStars
Ye kya ho rha h....😛
Rushabh posted a pic after Deba...but KV liked his post but not Deba's....😆
This is getting intresting!!
KV be like tu meri like karegi tabhi mai teri pic like karunga 😆
Or tab tak shippers ki saanse atki rahengi.....😛
Shippers ke liye pinky massi like n comment kar degi
Nhi.....still searching.....mil b gya hoga to konsa bta hi degi....😆
Single rehna chahti hai isliye bandi barish mein aapni life partner ke haath pakad ke bheegna chahati hai 😆
Rakshabandhan hai na isliye ignore maar raha hai😆Originally posted by: LookatTheStars
Ye kya ho rha h....😛
Rushabh posted a pic after Deba...but KV liked his post but not Deba's....😆
This is getting intresting!!
Originally posted by: divine_16
Rakshabandhan hai na isliye ignore maar raha hai😆
Ye samaj nhi aya muje😔
Shipper banne ki koshish😆
Originally posted by: divine_16
Shipper banne ki koshish😆
Ab agar like krdiya to dikkat ho jayegi😳