Lol Shalu ka trigger is what??🤣🤣
Abe rakhi ke saath mat jod mera chota bhai hai😆
Aaj k video dekh samajh ayega.
Rakhi k saath nahi jodh rahe hai, pagal hai kya I'm have younger siblings who tie me Rakhi ☺️☺️☺️
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Lol Shalu ka trigger is what??🤣🤣
Abe rakhi ke saath mat jod mera chota bhai hai😆
Aaj k video dekh samajh ayega.
Rakhi k saath nahi jodh rahe hai, pagal hai kya I'm have younger siblings who tie me Rakhi ☺️☺️☺️
vdo me kya hai re..Originally posted by: DyuQueen
Aaj k video dekh samajh ayega.
Rakhi k saath nahi jodh rahe hai, pagal hai kya I'm have younger siblings who tie me Rakhi ☺️☺️☺️
Originally posted by: DyuQueen
That's why we flock together because we same line of thought about particular things.
Men in all black, a leather jacket, aviator glasses, messy hair. 💣
Aah thank you for this drooling session. I’m not feeling well and ASR drooling with like minded girls is just what the Dr ordered😂
Originally posted by: Aarthi_01
vdo me kya hai re..
Phoolo ka taro ka sabka kehna hai
Ek hazaro mein ARYAN BHAIYA HAI
Babaji Viswamitra khud ko hypnotise kar rahe hai. 🙏🏽☀️ taaki ladoo ki yaad na behakaye. YAAD TERI AAYEGI, MUJHKO BADA SATAYEGI. 🔥😭🔪🌕
Originally posted by: Dalena.Arylie
Lagta hai biwi ghar pohanch gae hai bhai sahab ki.. khush nazar aa rahe hain 😆
Ab soch rahein hain iske baad kaunsa atrangi nuskhe apply kiya jae to talk to her🤪
MAINEEEE KYAAAA KIYAAAA. 🤥 main bas Khushi se doubt clear karva rahi thi. 🤷🏽♀️
arrey cheeni ka bahana hai na dint he do that in PD alsoOriginally posted by: Sunshine_nino
Ab soch rahein hain iske baad kaunsa atrangi nuskhe apply kiya jae to talk to her🤪
achaaaa. i appreciate how saaf saaf aap ne kahi. 😍 KHUSHI SEEKH.Originally posted by: DyuQueen
Saaf Saaf bol rahe hai. Set Wet is a hairgel jo FK laga to set his hair as ASR. Aur kuch nahi 🙏🏼🙅🏻♀️
Originally posted by: Aarthi_01
arrey cheeni ka bahana hai na dint he do that in PD also
Fir Cheeni toh bas bahana asal mudda toh BIWI ko paas bulana hai🤣
Haath mein ghadi hai jo Imlie leke ghum rahi thi😆
Gadha kahika