Basically ladoo is code word hawwwwww now i get it🤣🤣🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Basically ladoo is code word hawwwwww now i get it🤣🤣🤣
wapis aa! saath mein kartein! 💦🌕Originally posted by: missFiesty_69
Tauba tauba bohot ashleel baatein ho rahe hain Dyu yahan toh
Mein chali 🏃🏻♀️🏃🏻♀️🏃🏻♀️
Khud hi toh bola tha sham 6 baje ke baad jab office hrs khatam ho jaenge Imlie
Woh sab bolne ki baat hai..... Woh khud Kam mana iss baat ko 😃😳
Originally posted by: DyuQueen
Woh sab bolne ki baat hai..... Woh khud Kam mana iss baat ko 😃😳
Khushi wo kehna chahta tha 6 baje tak office ne ladoo khate hai aur 6 baje ke baad ghar me
Khushi wo kehna chahta tha 6 baje tak office ne ladoo khate hai aur 6 baje ke baad ghar me
Tum log Zinda maar do mujhe.
Inn saab k baad mujhe eise eise gaane dimag mei arahi hai ☺️☺️☺️
Khushi wo kehna chahta tha 6 baje tak office ne ladoo khate hai aur 6 baje ke baad ghar me
Uss din bechari Imlu kitna try kar rahi thi par ye parbat pighla hi nhi saste mein nipta diya usko🤣
Originally posted by: DyuQueen
Tum log Zinda maar do mujhe.
Inn saab k baad mujhe eise eise gaane dimag mei arahi hai ☺️☺️☺️
Kaise kaise. Hume bhi bata 😚
Uss din bechari Imlu kitna try kar rahi thi par ye parbat pighla hi nhi saste mein nipta diya usko🤣
Aryan budhu Singh Rathore tha us din. Biwi khuli tijori ki tarah ready thi aur Bhaisahab lock laga ke aa gaye