Originally posted by: FlyOnTheWall
King ko bhi jo bolna hai bol lo
Merko bas Aryan pasand hai wo family me
Cute boy
Tune mere fav. nahi bakshe
Ab tere fav ki baari, aali re aali apni bashing aali....
Naacho bey
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: FlyOnTheWall
King ko bhi jo bolna hai bol lo
Merko bas Aryan pasand hai wo family me
Cute boy
Tune mere fav. nahi bakshe
Ab tere fav ki baari, aali re aali apni bashing aali....
Naacho bey
Tell me, is Salman coming?Originally posted by: FlyOnTheWall
Mai pata karne ka try karta hu
Abhi agar information sahi de raha hai to mai uska friend ban jaunga
I want to know
and disha aaye toh bhi let me know pls 
Originally posted by: Guddu.Pandit
Tune mere fav. nahi bakshe
Ab tere fav ki baari, aali re aali apni bashing aali....
Naacho bey

Usko mai protect karunga with my dil Jaan lungs and kidney
Are the RRR guys coming ? Or that Jenny ? 🤔 😛
Originally posted by: Mish14bir26
Tell me, is Salman coming?
I want to know
and disha aaye toh bhi let me know pls
Agar iska information sahi nikla to mai pakka usse aur information le lunga
Abhi mai dhire dhire usko confidence me lunga
Kyonki mai aur mera paapi muh were passive aggressive with him jab ye merko information Diya tha 😭
Could be some sort of damage control for Aryan🤔🤔
hmm srk toh aiven hi hai😡😡Originally posted by: FlyOnTheWall
King ko bhi jo bolna hai bol lo
Merko bas Aryan pasand hai wo family me
Cute boy

Kyun...Aryan doosre planet se aya hain kya? Sab nepo kids ki band bajegi
Ghoda tujhse seediyan chada nahi ho raha
ye karenge protect 😆
Dagad dagad hogi dhishum se 🥳
https://www.instagram.com/reel/DZ4hsp3Ioag/?igsh=MWhyN2ZtN3I2aGgydA==
Can Karishma get any share of her ex husband Sanjay Kapoor’s wealth after he passed away even she got divorced from him years ago and then he...
0