Ye kya puchh liya, usne NEW THEORIES BANA Deni hai ab 😆
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Ye kya puchh liya, usne NEW THEORIES BANA Deni hai ab 😆
Waise Mera 2 baar message ignore Kiya isliye mai ek baar ignore Kiya hu
Originally posted by: FlyOnTheWall
Waise Mera 2 baar message ignore Kiya isliye mai ek baar ignore Kiya hu
Why would I ignore man? 😆
Waise hi debate mein aage peechey ho gaye honge, itna senti na ho.
Originally posted by: FlyOnTheWall
Lekin wo success Deepika aur Priyanka level ka hai kya? Point to wahi hai na
All good opportunities are going to Nepo kids, dekho 1500 pictures Bane ki 15000
Jab Deepika aur Anushka debut kiya with SRK to unko ek stage mila, wo srk ki audience tak pahuche, wahi se ek success mila na
Inke baad kisko Mila hai wo success?
Karthik ke movie ko OTT deal nahi mil raha, aur Jahnvi ka movie a gaya Hotstar pe
Itna easy nahi hota ki ticket counter pe nahi baithe
System is their
Karthik and Ayushman are at the same level as the 2 Rans.
Kiara is getting there as well.
Aisa bolte ki producers make some films to show loss and save tax
Fir kuchh hote jo black ka money white karte hain lekin usme box office is very high
One can't prove anything
Sab discussion hai Bollywood gossip subs ke galiyaron me
Originally posted by: Guddu.Pandit
That for only Pari's films =)) 🤣
acha next kya bolna hai, what new?
not just hers… but all those they wanna sabotage
Originally posted by: Guddu.Pandit
Why would I ignore man? 😆
Waise hi debate mein aage peechey ho gaye honge, itna senti na ho.
2 baar quote kiya mai apko lekin aap merko reply nahi diya baki sabko reply diye
Merko FOMO hota hai
Originally posted by: FlyOnTheWall
2 baar quote kiya mai apko lekin aap merko reply nahi diya baki sabko reply diye
Merko FOMO hota hai

He accepts how his Dad and RK's Dad were old friends, explains his bias in casting Ranbir as Ram. It definitely got Ranbir that Time mention for...
https://www.instagram.com/p/DW6tYFdDG80/?igsh=Mm96NWo2bGptZnY=
...
When a male character like Krish Kapoor from Saiyaara is created, there's often a great deal of admiration and excitement around the way he...
Just yesterday he filed a legal notice against them and they already dropped it today. https://x.com/i/status/2062079938858225881
20