"Usme Aisa kya hai jo mujhme nhi hai, ya phir me ye kahu ki mujhe me vo sab hai jo Sai me nhi hai"
😂😂😂🤡🥲🤡🤡🤡🤣
Tum dogule, dhokebaaz insaan ho Virat 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
"Usme Aisa kya hai jo mujhme nhi hai, ya phir me ye kahu ki mujhe me vo sab hai jo Sai me nhi hai"
😂😂😂🤡🥲🤡🤡🤡🤣
Tum dogule, dhokebaaz insaan ho Virat 🤣
Aap bhi bache jaise hai..!!! Bhau paani.....Weeeeeeeeeewwwww
Himmat to hogi Pakhi didi, aapke khudke pati gaayab hai aur aap doosro ke pati par nazar rakhi hui hai vo bhi aadhi raat ko
Originally posted by: nikita05
Himmat to hogi Pakhi didi, aapke khudke pati gaayab hai aur aap doosro ke pati par nazar rakhi hui hai vo bhi aadhi raat ko
sai to P when she wants to do important talk with Viraaaattt
"Tumhare kehne par meine Samrat se shadi ki thi"
🤣😂😂
Vaise vo jo maine likha hai, Holi bhajiya scene tha...Virat feels mirchi...
Sai says to mai kya karu... Lol..loved that..
Then he says Pani,
She goes and gets Omi ki pudiya wali thandai
"Jald hi koi aane vala Teri zindagi me, jo tujhe bohot pyar karega"
Ps: My old Ghum😭💔
Usha maushi to Sai in initial episodes, where she's praying for her abba to Shiv ji. There is a dandelion that flies to her shoulder and then, Usha maushi says that. Simultaneously, V ke shoulder pe bhi atta hai, in his scene 🥺
Such beautiful moments 😭
Vo Sai ka nhi Sahi ka sath dete hai
💔🥲
Yup when Virat manaofies sai to come back to their room after first fight with the use of Chipkali and Usha maushi and Pakhi didi as usual spies and follows them.
Originally posted by: nikita05
Vaise vo jo maine likha hai, Holi bhajiya scene tha...Virat feels mirchi...
Sai says to mai kya karu... Lol..loved that..
Then he says Pani,
She goes and gets Omi ki pudiya wali thandai
Han yeh special bhajiya hai🤣
Kya milaya tune isme🤣
Sunny giving this expressions ☺️
Kamaal dikha gai baba ji ki booti🤣