Originally posted by: Mai.NePyarKiya
🤣 we can vouch for AKKIWOOD mini industry
Ye film disaster ho fir Twitter pe sahi mahaul rahega 🤣 aaj kal kartik fans pelte hain Akki ko
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Mai.NePyarKiya
🤣 we can vouch for AKKIWOOD mini industry
Ye film disaster ho fir Twitter pe sahi mahaul rahega 🤣 aaj kal kartik fans pelte hain Akki ko
🤣 Bhai kya hai ye
Kaha conspiracy theories bana rahe ho
Originally posted by: BhataktiJawani
Sorry to butt in but agar ye Ranveerfan hai bhi toh apko kya lena dena issey? You’re a Salman fan. Fazool ky fanwars mai kyon padh rhy wo bhi opposite fandom ki 😆
Ranveer fans ne bhasad macha rakhi hai, thread pe thread, socha reverse trolling hum bhi karle. Ab ye saare tittar bittar ho rahe hain 😆
Originally posted by: Mai.NePyarKiya
yehi baat agar billa 2018 ma kehta to sab us ko aur salman ko galiyan dete 🤣
Tu mujhe hi bata de chaudhary, jabki main jab active bhi nahi hota tha tab bhi Salman fans ko troll kiya jaata tha.
Yaad hai Dabangg 2 ke time pe Salman fans ki death wish bhi kari thi kuch nallon ne, uss time maine hi wapis reply kara tha.
Hazaar baar bola hai I don't do bashing khud se, jab woh karte the then i used to do, phir bhi jhand kaland mujhe hi ungli karega 😆
it means all his defending for Ranbir has gone waste as the target was wrong😲🤣
Originally posted by: BhataktiJawani
it means all his defending for Ranbir has gone waste as the target was wrong😲🤣
Wohi hai janaab 😆
Dude i can assure you KSTomar/Kumar is a different guy all together. You’re badly mistaken 🤣
Originally posted by: BhataktiJawani
it means all his defending for Ranbir has gone waste as the target was wrong😲🤣
Wo soch rahe hai ki Mai koi Ranveer fan hu jo pahle forum me aya tha aur agar wo Ranveer ko bash karenge to mai jal bin machhli jaise tadpunga 🤣
BOI are jokes my gosh. All that hate for Cocktail while Alpha will be a bigger floo
https://x.com/i/status/2081677637311963589
https://x.com/i/status/2074484019945955668
https://youtu.be/8HiWKbDTc7w https://x.com/MMTollywood/status/1940620906797453464
Revelations about Katrina Kaif - Ranbir Kapoor love story https://x.com/DiaSachi_/status/2069800066177716252/video/1?s=46
21