Where can I watch the promo?
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Where can I watch the promo?
Ye promo sirf twitter par dikha muze no you tube, no insta strange na 🤔
Originally posted by: Rainbow_Girl
Wait nahi ho raha yaar jabse promo dekha hein 🙈. Btw, yeh promo YouTube/ig mein kyun nai hein??
Aise mat bolo🤪
Kahi agar ye dance sequence monday tak postponed ho gaya to wait karna kitna difficult hoga socho 😆
Originally posted by: Chinmayi18
Aise mat bolo🤪
Kahi agar ye dance sequence monday tak postponed ho gaya to wait karna kitna difficult hoga socho 😆
Actually u r right, monday ko aa sakta hein yeh promo waala episode. I guess last time bhi woh mall waala promo inn logon ne mid week hi diya tha & episode monday ko telecast hua😣.
koi bts bhi mil jaaye toh adjust kar lete monday tak, but iss show ka bts bhi milna itna mushkil hein 😝
Is Ritesh ko kya nam de?
Lover boy or shameless (in good way) 🤪
https://twitter.com/Gam_Vich_Choor/status/1549744057349378048?s=20&t=iOyneiATXppcZ6ZX8AXXsQ
Originally posted by: Rainbow_Girl
Actually u r right, monday ko aa sakta hein yeh promo waala episode. I guess last time bhi woh mall waala promo inn logon ne mid week hi diya tha & episode monday ko telecast hua😣.
koi bts bhi mil jaaye toh adjust kar lete monday tak, but iss show ka bts bhi milna itna mushkil hein 😝
Maine bhi notice kiya hai jab se serial start hua hai
Promo Wednesday ko aata hai, fir woh epi monday ko telecast hota hai 👍🏼
Ab Monday tak promo se hi kam chalana padega 😂
Episode
Forgot to tag 😳
I’m going to watch now ☺️