Aashiqana paid hone ke baad gir gaya Popular shows ke chart se like I said, Abhi to aur girega dekhna😂

Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Aashiqana paid hone ke baad gir gaya Popular shows ke chart se like I said, Abhi to aur girega dekhna😂

Aashiqana paid hone ke baad gir gaya Popular shows ke chart se like I said, Abhi to aur girega dekhna😂
Kuch time baad dekhna ABAE ke niche ke position pe rahega. Ye free ka maal zyaada din nahi tiktaa. 🤭🤭🤭
Gul ka dream thaa Hotstar pe 300 episodes ka daily soap banane ka. Abhi dekho next month hi wrap up na hojaaye inka. Ye itna faltu show kaun dekhega paise deke. Shoorveer ke aate hi Aashiqana shoo hogaya. 😏😏
Really sweet to see SP avoiding typical shaadi promos. Kisine itna cute promo expect nahi kiya thaa. 😭😭😭♥️♥️♥️
Leken ye filter kitni ghatiya hai. Aisa laga mujhe jaise koi Yuvaan ka khoon karne wala hai. 🌚
agle maheene tak dekhne ki saza de usko
Really sweet to see SP avoiding typical shaadi promos. Kisine itna cute promo expect nahi kiya thaa. 😭😭😭♥️♥️♥️
Leken ye filter kitni ghatiya hai. Aisa laga mujhe jaise koi Yuvaan ka khoon karne wala hai. 🌚
Shaadi shayad huyi hi nhi issliye banni ke maang me sindoor bhi nhi tha idhar and maybe issliye marriage promo nhi banaya
ENA ka upcoming show
"Delivery Man" will tell the story of a taxi driver who fulfills the last wishes of the ghosts. Earlier, it was reported that Yoon Chang Young will be the main lead of the series. The upcoming series will be produced by Studio Genie.
Bang Min Ah got the offer to play the role of a ghost who lost her memory and holds the key to solving the stories with the taxi driver.
Originally posted by: IamRaj96
Shaadi shayad huyi hi nhi issliye banni ke maang me sindoor bhi nhi tha idhar and maybe issliye marriage promo nhi banaya
BTS mein dekho Banni ke maang mein sindoor hai.
Originally posted by: IamRaj96
ENA ka upcoming show
"Delivery Man" will tell the story of a taxi driver who fulfills the last wishes of the ghosts. Earlier, it was reported that Yoon Chang Young will be the main lead of the series. The upcoming series will be produced by Studio Genie.
Bang Min Ah got the offer to play the role of a ghost who lost her memory and holds the key to solving the stories with the taxi driver.
Average plot hai. Nothing attractive. Its like #IfYouWishUponMe with fantasy twist.
BTS mein dekho Banni ke maang mein sindoor hai.
Par shayad koi maana nhi hoga iss shaadi ko.
Banni ki ek aur shaadi ho rahi hogi waha pe jaake yuvaan usse shaadi karega na according to original show khd. Tab hogi inki asli shaadi.