Originally posted by: divine_16
Yup...hai na..Ashish ke saath dekh lo😆
Arrey nahi...no chemistry at all...I mean mock shoot par pata nahi chala kya ke thr is no chemistry....
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: divine_16
Yup...hai na..Ashish ke saath dekh lo😆
Arrey nahi...no chemistry at all...I mean mock shoot par pata nahi chala kya ke thr is no chemistry....
Hehehe everyone knows Deba so well 😂😂😂
is it really possible to take picture like that, if so, hats off to Deba's talent. kya kamaal ki photography technique hai
https://mobile.twitter.com/RutuH1304/status/1546574638959849472
Yeh exaggerate kar rahe hai topic ko, mirror toh table ka lag raha hai
Arey yeh unlogon ko kaun samjhayeI was searching for the mirror from different angles phir bhi mila nahi...phir mainey us pic.ka analysis karna band kar diya...aankhon ko kyun itna takleef dena😆Originally posted by: Chrisevanfan
Yeh exaggerate kar rahe hai topic ko, mirror toh table ka lag raha hai
Aur chit chat ka phela comment.."Deba is only KV's stay away from her"😆Banda aisa daar jayega na...phir bhul ke bhi Deba ke post pe comment karney nahi aayega😆
Ussey bhi kaam🤣Bandi ke paas itna time nahi hai wait karney ke liye. 😎
Ussey cast karney ke liye zaroor discount mila hoga...😆Originally posted by: diya_snow
Arrey nahi...no chemistry at all...I mean mock shoot par pata nahi chala kya ke thr is no chemistry....
Originally posted by: divine_16
Ussey bhi kaam🤣Bandi ke paas itna time nahi hai wait karney ke liye. 😎
he followed back 😆, waise KV dhuniya kee saare logom ko follow karta hai , jinhe mile hai unko kyom follow nahi kar raha hai, Hitesh ko bhi show band home kee baad follow kiya ..
Mainey kya kaha tha 😎...behna yeh Deba ka jadoo hai...saab pe chal hi jaata hai😃Originally posted by: Smiley3262017
he followed back 😆, waise KV dhuniya kee saare logom ko follow karta hai , jinhe mile hai unko kyom follow nahi kar raha hai, Hitesh ko bhi show band home kee baad follow kiya ..