Congratulations Nina and my chotu human Aishu🥳🥳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Congratulations Nina and my chotu human Aishu🥳🥳
thank you alien friend 🥳🥳Originally posted by: Chir-Cute
Congratulations Nina and my chotu human Aishu🥳🥳
Arey yeh thread toh pura pink hi pink dikh raha hai🤪🤣
Once again congratulations Ninaaaa🥳🥳🥳
Aur ek jan ki entry hote huye iss gulaabi samaah mein ,aur woh aur koi nhi par humaari Aishaaaaaa haiiii🥳🥳🥳
Kitne bade ho gaye dono bachhe ,ab bold red and purple dresses ko chod pink onesie pehen ne lag gaye,hayye kisi ki nazar na lage😳
PS.DP bhi bado waali rakh li ab toh😳
Bache bade nhi chote hogaye hai 🤣🤣🤣 red purple se ssedha pink 🤣Originally posted by: Ragazza_dolce
Arey yeh thread toh pura pink hi pink dikh raha hai🤪🤣
Once again congratulations Ninaaaa🥳🥳🥳
Aur ek jan ki entry hote huye iss gulaabi samaah mein ,aur woh aur koi nhi par humaari Aishaaaaaa haiiii🥳🥳🥳
Kitne bade ho gaye dono bachhe ,ab bold red and purple dresses ko chod pink onesie pehen ne lag gaye,hayye kisi ki nazar na lage😳
PS.DP bhi bado waali rakh li ab toh😳
Thank you choti shreya 🥳🤗
Tu bhi buht jaldi Lal hone wali hai 🤓
Bache bade nhi chote hogaye hai 🤣🤣🤣 red purple se ssedha pink 🤣
Thank you choti shreya 🥳🤗
Tu bhi buht jaldi Lal hone wali hai 🤓
Arey abhi usko ek mahina hai🤡
Originally posted by: WildestDreams
I also love this dark purple! Join the dark you too and you will flaunt it around one day!😎
Meri toh bohot bade bade logo se pehchaan ho rahi hai😎
Inn gareebo par future mein kuch daya zaroor khaana,aakhir hum hi woh gareeb they jinne itna rang lagaaya IF ko ki aapka rang bhi badal gaya😳🤪
koi nhi exams se free hoke a phr tujhe Lal rang carhta hai 😈
Loving the pink vibes ❤️
I have many haters who can't handle my sarcasm🤣
Originally posted by: Mish14bir26
Congratulations NINA ji 🤗.
🥳🥳. Your new UN reminds me of one of my favourite subject - PSYCHOLOGY🤣🤣😆.
You are an IF addict now😎😎😈😎.
I have studied psychology and that's why I am your favourite😳