Iss ghar mai negetive vibes hai
Is it?
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Iss ghar mai negetive vibes hai
Is it?
Yes you're right ❤️
Give the next clue
Let's continue the chain
Did Aryan say this after Adini shaadi?
Tum fairy nahi ______
Sar pheri ho? .
This is much more difficult than I believed it to be😆
Next:
Main ______ki muh nahi lagta
Originally posted by: crazy_vaish
Sar pheri ho? .
This is much more difficult than I believed it to be😆
Next:
Main ______ki muh nahi lagta
Main eise cheap logo ki muh nahi lagta
Next:
Sab ka waqt barbaad karke, Yeh sab harkatein kar ke tume lag raha hai ki tum.........
Originally posted by: DyuQueen
Main eise cheap logo ki muh nahi lagta
Next:
Sab ka waqt barbaad karke, Yeh sab harkatein kar ke tume lag raha hai ki tum.........
Cute lag rahi ho?
Next:
________ bolna tha kya?
Originally posted by: DyuQueen
Main eise cheap logo ki muh nahi lagta
Next:
Sab ka waqt barbaad karke, Yeh sab harkatein kar ke tume lag raha hai ki tum.........
Cute Lag rahi ho.
Next:
Tumhari ___ mein meri ___ nahi hai
Jai Sita Mayya ki bolna tha kya?
Next:
Neend mein bhi ______
Tum continue Karo, I'm busy now, just peeked to see the tags. Enjoy 😘