Originally posted by: Pyaricetamol
Yeh kitna vague clue diya hai tumne..
Tumhe atleast koi movie yaad hai uski??
Dont worry maine google kiya usko
She is rashmika mandana 🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Pyaricetamol
Yeh kitna vague clue diya hai tumne..
Tumhe atleast koi movie yaad hai uski??
Dont worry maine google kiya usko
She is rashmika mandana 🤣🤣
Originally posted by: IamRaj96
Kisine bola nhi but tum yhm fan ho issliye mujhe aisa laga
I think u dislike ib starcast also right??
For me, Raman> IshRa> KP..
DT is not even in the list.
IB mein I don't really dislike anyone. Haan bas Nakuul ki acting utna pasand nahi
Acha woh..I actually kinda like her though😆
Mai aise jada dislike ya hate nhi karta usse but mujhe woh overrated lagti hai issliye pasand nhi
Originally posted by: AbjiniRockss
Welcome to the thread.Kya bulaye humlog tumhe.Tum ITV shows ko troll karti ho hamari tarah yaa you are currently an ITV show
.
Ji hamara naam Aaliya hai aur hum trolling and watching dono karne ka talent rakhte hai😎😆
I binge watched Balika Vadhu 🌚🌚
Yeh dekho kal swoon walo ko daanta toh inhone aaj promotion shuru kar diya iska 🤣🤣
Manoj yeh bhi ek bahut versatile actress hai from south korea
Originally posted by: Pyaricetamol
I binge watched Balika Vadhu 🌚🌚
1 or 2
Poori chutti barbaad kar di matlb 🤭🤭