

Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
Welcome🥳🥳
https://youtu.be/6vopR3ys8Kw
Originally posted by: Jerry_Chuhiya
Next thread 150th thread hai
.
Hum 151th pe celebration karenge , ispe nhi
151 shubh shakun hota hai 😊😊
Originally posted by: IamRaj96
Hum 151th pe celebration karenge , ispe nhi
151 shubh shakun hota hai 😊😊
I'll choose a beautiful song for next thread. 😄
Wrong post 📯
Congrats for new thread 🧵.
Good night guys
Lol Eve ka fans revenge and storyline se jyaada ship mein busy hai.Everyone is fighting whether for ML-FL or SML-FL couple.Eve ka twitter handle mein SML-FL ka fan bhara padha hai jo ki Eve ki twitter handle ko SML -FL se bhar diya hai by making posts and VM of them jo ki I think 1000 mein hoga and MDL mein ML-FL ki fans jyaada hai.I stalked about Eve esliye pata hai mujhe.Lol the fight between the two couple fandoms is hilarious🤣
Good night everyone😴.