Originally posted by: Pyaricetamol
Yeh kitna vague clue diya hai tumne..
Tumhe atleast koi movie yaad hai uski??
Dont worry maine google kiya usko
She is rashmika mandana 🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Pyaricetamol
Yeh kitna vague clue diya hai tumne..
Tumhe atleast koi movie yaad hai uski??
Dont worry maine google kiya usko
She is rashmika mandana 🤣🤣
Originally posted by: IamRaj96
Kisine bola nhi but tum yhm fan ho issliye mujhe aisa laga
I think u dislike ib starcast also right??
For me, Raman> IshRa> KP..
DT is not even in the list.
IB mein I don't really dislike anyone. Haan bas Nakuul ki acting utna pasand nahi
Acha woh..I actually kinda like her though😆
Mai aise jada dislike ya hate nhi karta usse but mujhe woh overrated lagti hai issliye pasand nhi
Originally posted by: AbjiniRockss
Welcome to the thread.Kya bulaye humlog tumhe.Tum ITV shows ko troll karti ho hamari tarah yaa you are currently an ITV show
.
Ji hamara naam Aaliya hai aur hum trolling and watching dono karne ka talent rakhte hai😎😆
I binge watched Balika Vadhu 🌚🌚
Yeh dekho kal swoon walo ko daanta toh inhone aaj promotion shuru kar diya iska 🤣🤣
Manoj yeh bhi ek bahut versatile actress hai from south korea
Originally posted by: Pyaricetamol
I binge watched Balika Vadhu 🌚🌚
1 or 2
Poori chutti barbaad kar di matlb 🤭🤭