phr toh 4 saal bad shadi hoti 🤓🤣Originally posted by: Renee.Clare
How i wish Ushna Shehroz were ITV couple 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
phr toh 4 saal bad shadi hoti 🤓🤣Originally posted by: Renee.Clare
How i wish Ushna Shehroz were ITV couple 🤣
phr toh 4 saal bad shadi hoti 🤓🤣
Then maybe turkish or korean drama please 🤣
phr toh 4 saal bad shadi hoti 🤓🤣
500 episodes baad shadi hoti
2000 episode main separation
5000 main leap 🤣🤣🤣
Turkish main 4 season banty 🤣
Turkish mein seasons pe season ate 🤓🤣
Ushna from "Aapko itna tang karunngi ki aap khud mujhse peechha chhuda lenge." to "Aapke siva mera koi nhi, aap mujhe chhod to nhi denge."
❤️❤️
6000 mein phr separation hoti 9000 mein milte phr pregnant hoti ushna bacha ata 15000 mein 🤣
500 episodes baad shadi hoti
2000 episode main separation
5000 main leap 🤣🤣🤣
Turkish mein seasons pe season ate 🤓🤣
Abey yaar, ek season me bhi unme bahut kuch hota hai na 😳 ptv me to kuch bhi nhi milta 🤬
han toh Jo har season mein milte bicharte milte 🤣😂😂😂🤣😂😂😂😂.Originally posted by: Renee.Clare
Abey yaar, ek season me bhi unme bahut kuch hota hai na 😳 ptv me to kuch bhi nhi milta 🤬
humain tou kafi kuch mil raha esmy