Originally posted by: aastha12345
indian tv p kuchh achhe horror and fantasy shows batao
movies(bollywood) horror/fantasy achhi bhi batao
Sasural simar ka 😊😊
Fav track : patali devi
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: aastha12345
indian tv p kuchh achhe horror and fantasy shows batao
movies(bollywood) horror/fantasy achhi bhi batao
Sasural simar ka 😊😊
Fav track : patali devi
batao achhr horror shows😏😏
YJHJK
❤️
Kia mifa
Taare
first 60 episodes
Nisha aur uske cousins ka naam sp ke teen section mein dekha. Usko 4.1 tvr milti thi when sns got 7.1 tvr. It ran for 268 epis. I mean popular thaa show as a teen drama toh pata nahi ye sp ek experiment success hote hi rukh kyun jaata hai.
Thats not tvr but impressios in million thousand
During NAUC , itv was going through some rating system transformation.... From TAM to BARC
Nauc ke tym barc naya tha, tab ratings calculate ki nhi jaa rahi thi so they were used to divide million impressions in thousand by 1000 and usko media sites tvr bolte thy
But that was wrong term.... Actual me ratings me convert kiya jaaye toh it will get 1.5-1.8 which was way lower than their current programs
Wahi bolna baaki tha tumhare post me jo maine add kiya 😊😊
Originally posted by: aastha12345
batao achhr horror shows😏😏
Qubool hai 3.0 : Nayi Sanam Chudail Track 😊😊
Ye Mrinal Jha ka new show pata nahi kya supernatural creature dikhaane wala hai. Shooting Manali mein horahi hai so it can also be something ghost related.
I liked Shatjanmache Prem
Ye Mrinal Jha ka new show pata nahi kya supernatural creature dikhaane wala hai. Shooting Manali mein horahi hai so it can also be something ghost related.
I think im quite sure ki koi ek creature ko centre me rakhke hi show banayenge (nazar,jinn) ya phir leads ke paas kuch powers hongi (divya drishti) aisa show hoga
Ghost wala mujhe nhi lagta joga, ghost wale shows anthology series me fit baithti hai